BiG News(वीडियो) नीतीश कुमार के गृह जिले नालन्दा में हत्या के बाद भीषण बवाल,वाहनों में तोड़फोड़, होटल को किया आग के हवाले

617

पटना Live डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में एक होटल में बैठे एक शख्स की हत्या के बाद भीषण बवाल की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार जिले न के नगरनौसा थाना क्षेत्र में हत्या के बाद गुस्सायी भीड़ ने एक होटल में आग लगा दी और कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ भी की है। दरअसल, बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त मारा गया शख्स उसी होटल में बैठा हुआ था जब उसको बाइक सवार अपराधियों ने गोलियो की बौछार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है मकतूल अपने मालिक सुरेश प्रसाद के साथ वारदात से कुछ वक्त पहले ही होटल में पहुचा था। घटना के वक्त वो होटल में बैठा था तभी उसको गोली मार दी गई। मारे गए शख्स की पहचान शैलेंद्र कुमार उर्फ जट्टा के रूप में की गयी है जो बिहार सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री सह हरनौत विधानसभा सेे विधायक हरि- नारायण सिंह के सगे भाई सुरेश प्रसाद का ड्राइवर था।

शैलेन्द्र की हत्या की खबर आग की तरह इलाके में फैली और देखते ही देखते घटना स्थल पर सैकड़ो की संख्या में लोग जमा होने लगे। हत्या से आक्रोशित भीड़ ने बेकाबू होकर वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए होटल और एक स्कूटी को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान हंगामा कर रहे लोग हत्या करने वाले अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही DSP समेत कई थाने के पुलिस मौके पर पहुंच गई है। माहौल को शांत करने की कवायद में जुटी है। वही दूसरी तरफ स्थानीय लोगो का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी जब तक नही होगी वो चैन से नही बैठेंगे।

Loading...