बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big Breaking – (एक्सक्लूसिव) पटना से 3 दिनों से लापता लॉज मालिक का अब तक नही मिला सुराग, अनहोनी की आशंका डरे सहमे है परिजन

138

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना से एक युवक रहस्मय परिस्थितियों में लापता हो गया है। इस बाबत परिजनों ने 3 तारीख को सुल्तानगंज थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस द्वारा अभी किसी प्रकार की ठोस कार्रवाई नही की गई है। इसको लेकर परिजनों में जहा निराशा के भाव है वही लापता युवक के परिजन किसी अनहोनी के डर से सहमे हुए है।
मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय ज्ञानरंजन महतो उर्फ़ गोरख जी जो सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज मुसल्लाहपुर के निवासी है। ज्ञानरंजन एक मोबाइल रिपेयरिंग और सेल पर्चेज की छोटी सी दुकान चलाते है। साथ ही अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित बकरी मंडी के समीप गोरख एक 50 बेड वाला लॉज अपने स्वर्गीय पिता घूरन कमला महतो के नाम पर चलाते है। बक़ौल उनके परिजनो के घटना वाले दिन यानी 2 नवम्बर को शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे के आसपास मोबाइल पर आई एक कॉल के बाद गोरख घर से ये कहते हुए निकले की 15-20 मिनट में लौट आऊंगा। लेकिन तब के गए आज तक नही लौटे न उनका कोई फ़ोन ही आया है। साथ ही उनके दोनों मोबाइल बंद है।                       

परिजनों ने अपनी तरफ गोरख को ढूढने की तमाम कवायद करने के बाद थाने में 3 तारीख को लिखित आवेदन देकर ज्ञानरंजन महतो उर्फ़ गोरख के गुमशुदा होने की जानकारी देते हुए ढूढने की गुहार लगाई। लेकिन, महज मामला दर्ज कर होने के बाद से अब तक पुलिस सिर्फ आश्वासन ही दे रही है कुछ भी ठोस पहल नही की गई। वही अपने भाई की गुमशुदगी के बाबत गोरख ने बताया कि 2 तारीख को उनके घर से निकलने के बाद वो लॉज पर गए थे कुछ वक्क्त रुके पर वहां से निकलने के बाद उनका कुछ पता नही चल रहा है।उनके दोनों मोबाइल जिनमे कुल 4 सिम कार्ड लगे थे। वो भी बंद है।

Comments are closed.