बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) पटना में रफ्तार का कहर, ट्रक ने एम्बुलेंस समेत कई वाहनों को उड़ाया,10 लोग घायल, PMCH गया भेजा

63

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। Corona Virus कहर से कराहते पटनावासियों पर अब रफ्तार का कहर बरपा है। बेलगाम रफ्तार से दौड़ते एक ट्रक ने बाइक,ई रिक्शा ,एम्बुलेन्स व कई अन्य वाहनों को रौंद दिया है। मिली जानकारी की अनुसार पहली टक्कर होने के बाद ड्राइवर ने भाग की कोशिश के दौरान अन्य कई वाहनों को टक्कर मार दी है। रफ्तार का कहर मिली जानकारी के अनुसार 10 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है, जिन्हें पुलिस वाहनों के द्वारा PMCH लेजाकर भर्ती कराया गया है। इस हादसे में 2 लोगो की दर्दनाक मौत होने की बात जानकारी के बाबत स्थानिए लोग दावा कर रहे है।

                    मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार पटना के न्यू बाइपास पर सीमेंट लदा झारखण्ड रजिस्ट्रेशन वाला ट्रक गुरुवार की शाम मौत बनकर दौड़ा।गर्दनीबाग से लेकर रामकृष्णानगर बाइपास तक ट्रक गाड़ियों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ा। इधर, हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक को जब्त कर लिया। आसपास जमा हुई भीड़ को पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ डाला। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी सिटी जितेंद्र कुमार के मुताबिक चालक का मेडिकल कराया जायेगा कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं। इस बाबत यातायात थाने में केस दर्ज होगा।

- Advertisement -

दशरथा मोड़ से शुरू हुआ रफ्तार का कहर

दशरथा मोड़ से सड़क हादसे का सिलसिला शुरू हुआ। बेलगाम तेज रफ्तार ट्रक ने पहले स्कार्पियो, सब्जी के ठेले और ई रिक्शे में टक्कर मारी। ई रिक्शा पर पांच लोग सवार थे जो घायल हो गये। इसके बाद ट्रक मीठापुर बस स्टैंड पर बने पुल को पार करते हुये रामकृष्णानगर की ओर पहुंचा, जहां एक स्कूटी सवार महिला उसकी चपेट में आयी। इससे आगे रामकृष्णानगर न्यू बाइपास पर जा रहे एक साइकिल सवार को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। फिर कुछ दूर आगे जाकर एक पुल पर बने रेलिंग से टकरा गया। हादसे में जान गंवाने वाले साइकिल सवार के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। अन्य घायलों में आलोक कुमार (19वर्ष ट्रांसपोर्ट नगर), श्यामनंदन(कुरथौल, परसा),मिंटू रजक (जगनपुरा, जगत मार्केट),चिंटू रजक (न्यू जगनपुरा, रामकृष्णानगर), ओमप्रकाश, उमेश दास (परसाबाजार), दिनेश दास (परसाबाजार)व 30 वर्ष का एक युवक शामिल है। सभी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

ट्रक का पीछा कर रही थी पुलिस

स्थानीय लोगों के मुताबिक गर्दनीबाग में हुए हादसे के बाद पुलिस ट्रक का पीछा कर रही थी। इसी दौरान उसने एक पुलिस गाड़ी में भी टक्कर मारी और तेजी से आगे बढ़ा। फिर अचानक पुल न्यू बाइपास पर बने पुल की रेलिंग पर ट्रक चढ़ गया।

लॉकडाउन में सीमेंट कैसे ढो रहा था ट्रक

इस हादसे के बाद बड़ा सवाल यह है कि लॉकडाउन के दौरान ट्रक सीमेंट कैसे ढो रहा था। कैसे वह न्यू बाइपास पर आ गया। कहीं ऐसा तो नहीं कि पुलिस से बचने से लिये ट्रक चालक भाग रहा था। इसी दौरान उसने कई गाड़ियों में टक्कर मारी। बहरहाल, चालक के मेडिकल जांच के बाद इन बातों से पर्दा उठेगा।

- Advertisement -

Comments are closed.