बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी विनायक सिंह रॉकर ने किया सरेंडर, देखिये कैसे और किस ड्रेस में पहुचा कोर्ट

1,040

पटना Live डेस्क। राजधानी को शर्मशार करने वाले कुकृत्य यानी बीबीए की छात्रा से गैंग रेप मामले पर बुधवार की शाम तरकरीबन साढ़े 4 बजे मुख्य आरोपी विनायक सिंह रॉकर ने पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पटना पुलिस की ताबड़तोड दबिश के कारण मूल रूप से वैशाली जिले के बिदुपुर निवासी विनायक ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

उल्लेखनीय है बीबीए की एक छात्रा के साथ बिहार की राजधानी पटना में गैंगरेप की घटना हुई। मंगलवार को पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर बताया कि गन प्वाइंट पर आरोपियों ने उसे अगवा किया और फिर एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले आरोपी उससे मिला था और कहा था कि हमारे साथ रिलेशन में आ जाओ, हम यहां के गुंडा है, कोई तुम्हें तंग नहीं करेगा। 

राजधानी पटना में लड़की के साथ हुए रेप मामले में एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने खुद कमान सभालते हुए छानबीन में जुटे फिर क्या था एसएसपी के निर्देश पर पटना पुलिस की टीम एक साथ कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाने लगी। जिसका नतीजा निकला कि वारदात के महज कुछ घण्टों के अंदर ही नामज़द 4 आरोपियो में शामिल कुश और विकास को पटना से ही धरदबोचा गया।

वही, लड़की के साथ रेप करने वाले विनायक सिंह का घर वैशाली जिले के हाजीपुर बिदुपुुर में है। जहां पटना पुलिस की टीम ने स्थानीय थाना पुलिस की मदद से छापेमारी की और विनायक के पैतृक घर पर खंगाल डाला।

जबकि विनायक का दोस्त संदीप मुखिया पटना जिले के पालीगंज इलाके दुल्हीनबाज़ार थाना क्षेत्र के उलार सोमरसपुर गांव का मूल निवासी है।  एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने मंगलवार को इन दोनों के घर पर छापेमारी की। दोनों के घरों को पूरी तरह से खंगाला गया है। परिवार वालों से भी पूछताछ की गई है। बावजूद इसके दोनों आरोपी अपने घर पर नहीं मिले।

बता दें कि अब तक कुल तीन नामज़द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है। वहीं मुख्य आरोपी संदीप मुखिया उर्फ संदीप मुखिया जो मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।  वहीं इस मामले में बेहद सावधानी बरतते हुए अपने वकील के मार्फत सिविल कोर्ट  में आत्मसमर्पपण करने वाले विनायक समेत तीनों को पटना पुलिस रिमांड पर ले सकती है। वही इसके साथ ही चौथे आरोपी संदीप मुखिया के भी सरेंडर करने की बात सूत्रों द्वारा कही जा रही है।

Comments are closed.