बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-बिहार में दो दारोगा ने की जज से मारपीट, चेंबर में घुस थानेदार ने पिस्टल सटा कर कहा-तुम्हारी हैसियत कैसे हुई SP के खिलाफ लिखने की

बिहार के मधुबनी में बिहार पुलिस के दो दारोगाओ ने जज के साथ मारपीट की है। यहां दारोगा जज के चेंबर में घुस गए और उनके उपर पिस्टल तान दी।इसके बाद दोनों ने जज के साथ गाली गलौच और मारपीट की, तब जज के चित्लाने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे वकीलों ने उन्हें बचाया।

656

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन के दावे की धज़्ज़िया उड़ाते एक बार फिर वर्दीधारियों ने सुशासन की छवि को न केवल कलंकित किया बल्कि ऐसा बट्टा लगाया है जिसकी गूंज लंबे समय तक रहेगी। बिहार के मधुबनी में जज के साथ मारपीट (Assault with judge) की घटना सामने आई है।यहां मधुबनी जिले में एक थानेदार और दरोगा जज के चेंबर में घुस गये. दोनों ने पिस्टल की नोंक पर जज के साथ मारपीट की।इसके बाद जब हो हल्ला हुआ तो वहां वकील पहुंचे, इसके बाद वकीलों ने उन्हें दारोगा से बचाया। इसके बाद वकीलों ने थानेदार और दरोगा को कोर्ट में ही बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि ये वही जज है जिन्होंने मधुबनी के एसपी सत्यप्रकाश को कानून की जानकारी न होने की कड़ी टिप्पणी करते हुए उन्हें ट्रेनिंग के लिए भेजने का आदेश दिया था।

बताया जा रहा है कि लगभग सवा दो बजे की है. वकील कोर्ट का काम कर रहे थे।अचानक दो पुलिस पदाधिकारी कोर्ट में घुसे. उनमें से एक घोघरडीहा थाने के थानेदार गोपाल कृष्ण और एक एएसआई अभिमन्यु कुमार था। ये दोनों अचानक से सीधे एडीजे अविनाश कुमार के कक्ष में घुस गये और घुसते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। चेंबर में घुसते ही दोनों ने जज को कहा कि तुम्हारी हैसियत कैसे हो गयी कि हमें तलब कर लिया। तुमको हम एडीजे नहीं मानते हैं

एसपी के खिलाफ लिखने से नाराज थे दारोगा

घटना के बारे में कोर्ट में मौजूद वकील बलराम साह ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी ने गाली देते हुए पुलिसकर्मियों ने जज के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान थानेदार ने जज को बहुत गंदी गालियां दी। थानेदार जज से कह रहे थे कि तुम्हारी हैसियत कैसे हो गयी एसपी के खिलाफ लिखने की। वकील बलराम वकील ने बताया कि जब वे चेंबर के अंदर घुसे तो पुलिसकर्मी अभिमन्यु कुमार जज साहब पर पिस्टल ताने हुआ था और जज का अनुसेवक पिस्टल छीनने की कोशिश कर रहा था। इसी क्रम में दोनों खाकी वालो ने जज के अनुसेवक को भी जमकर मारा।

Comments are closed.