BiG News (cctv footage) पटना में CCTV कैमरे में क़ैद हुई शातिर मोबाइल चोर की करतूत, फुटेज के आधार पर पुलिस ने धर-दबोचा

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना  मालसलामी थाना  पुलिस ने एक मोबाइल चोर को धर-दबोचा है। पुलिस ने ये कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है। सीसीटीवी फुटेज में गिरफ्तार युवक का चेहरा साफ साफ दिखाई दे रहा है। दरअसल यह युवक एक मोबाइल की दुकान में जाता है और सेलफोन खरीदने की बात कहकर दुकानदार से महंगे मोबाइल सेट्स दिखाने की बात कहता है। जैसे ही दुकानदार मोबाइल दिखाना शुरू करता है। वो दुकानदार को अपनी बातों में उलझाकर कर मौका ताड़ते ही महंगे मोबाइल सेट पर हाथ साफ कर देता है। युवक की ये तमाम मोबाइल चोर की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो जाती है।
इधर, युवक द्वारा मोबाइल चोरी कर लेने के बाद दुकानदार जब अपना स्टॉक मिलाता है तो उसके होश उड़ जाते है। फिर कब दुकानदार में शॉप में लगे सीसीटीवी को खांगलता है तो मोबाइल चुराते एक युवक को देखकर वो पूरा माज़रा समझ जाता है। फिर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराता और सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करा देता है। इसके आधार पर मालसलामी पुलिस ने हरक़त में आते हुए चोर की पहचान की और धर-दबोचा। 
वही गिरफ्तारी के बबात मालसलामी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया की हिरासत में लिया गया चोर अनिल कुमार बेहदसक्रिय अपराधी है, जो पूर्व में लूट,आर्म्स एक्ट और लड़की अपहरण जैसे मामले में जेल की हवा खा चुका है। फिलहाल मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Loading...