बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(video)कानून का छात्र 3 लोगों की हत्या की रच रहा था साजिश हथियार के ज़खीरे व गिरोह संग हुआ गिरफ्तार

1,120

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में कुछ माह पूर्व पीरबहोर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर हुई छात्रों के बीच तकरार का फैसला सड़क पर हुआ।उक्त मारपीट का बदला लेने के लिए पटना लॉ कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र अमृतांशु वत्स अपराधियों के गिरोह का सरगना बन गया। यही नहीं, मारपीट करने वाले सैदपुर हॉस्टल के तीन छात्रों की हत्या ख़ातिर पूरी प्लानिंग कर लिया था। इसके लिए गिरोह में दस अपराधियों को शामिल कर उन्हें हथियार व कारतूस भी मुहैया कराया। साथ ही असलहों की तस्करी और सप्लाई भी करने लगा, लेकिन छात्रों की हत्या से पहले ही पटना पुलिस ने शनिवार की देर रात शास्त्रीनगर, सैदपुर व पटेल हॉस्टल में छापेमारी कर गिरोह के सरगना समेत दस अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी अपराधियों के कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार, कारतूस, मोबाइल, कार व बाइक भी जब्त की है। देखिए वो वीडियो जिसके वजह से 3 की हत्या की साज़िश की गई ….लिंक को क्लिक करें….

अमृतनाशु वत्स की पिटाई का वायरल वीडियो 

पुलिस की मानें तो पकड़ा गया अमृतांशु वत्स मूलरूप से एचआईजी कॉलोनी भूतनाथ रोड थाना अगमकुआं का रहनेवाला है। वह पटना लॉ कॉलेज के विधि विभाग का छात्र है। उसने अपने पिता डॉ. अमितेश चंद्रा को वकील होना भी बताया है।

बता दें कि पैसे लेकर जमीन पर कब्जा दिलाने के दौरान हत्या की घटनाओं को अंजाम देने और उपद्रव फैलाने के भी इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस को साक्ष्य मिले हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को छह हथियार और दर्जनों राउंड गोलियां मिली हैं। इस बात की पुष्टि सिटी एसपी अम्बरीष राहुल ने की है।

पटना पुलिस के हत्थे चढ़े 10 अपराधी

पटना पुलिस ने ऐसे 10 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है जो पटना जिले में जमीन पर कब्जा दिलाने,हत्या करने समेत अन्य कई घटना को अंजाम देने में माहिर थे। जिसके पास से आधा दर्जन से ज्यादा हथियार, दर्जनों जिंदा कारतूस समेत अन्य कई दस्तावेज बरामद हुए हैं।

सिटी एसपी सेंट्रल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया की हथियार की तस्करी करने वाले मुख्य अपराधी अमृतांशु वत्स नामक युवक को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसकी निशानदेही पर पटना के अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से आधा दर्जन पिस्टल दो दर्जन से अधिक गोलियां और कई कागजात समेत आधा दर्जन मोबाइल फोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों पर पटना के अलग-अलग थाने में पूर्व से कई मामले दर्ज भी हैं।

Comments are closed.