बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-वालिद शहाबुद्दीन की पसंद डाक्टर आयशा से 13 अक्टूबर को ओसामा का होगा निकाह

मरने से पहले डॉक्टर लड़की को शहाबुद्दीन ने चुना था बहू, ओसामा शहाब के होने वाले ससुर मो. आफताब आलम दुबई में एक बैंक के मैनेजर हैं।ओसामा की जिस लड़की से शादी होगी वह डॉक्टर है।

1,460

पटना Live डेस्क। सिवान के दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का निकाह तय हो गया है। बताया जा रहा है कि 13 अक्टूबर को ओसामा का निकाह जीरादेई प्रखंड के चांदपाली गाँव निवासी मो.आफताब की बेटी से तय किया गया है।आफताब आलम दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के रिश्तेदार भी हैं। वहीं,ओसामा की होने वाली पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर हैं।उन्होंने AMU से MBBS की पढ़ाई की है। सबसे बड़ी बात कि मरने से पहले ही पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने बहू पसंद कर लिया था और उसी से ओसामा शादी करने जा रहे हैं।

ओसामा शहाब के होने वाले ससुर मो. आफताब आलम दुबई में एक बैंक के मैनेजर हैं। उनके तीन बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा और एक बेटी डॉक्टर हैं। हेना शहाब की होने वाली बहू ने एएमयू से डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की है। ओसामा के निकाह में परिवार और करीबी लोगों के जाने की ही सूचना है।

दिवंगत शहाबुद्दीन ने तय किया था रिश्ता

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओसामा शहाब और मो. आफताब की पुत्री की शादी दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन ने बहुत पहले ही तय कर दी थी।बताया जाता है कि 13 अक्टूबर को ओसामा शहाब का निकाह होगा और 16 अक्टूबर को जिस दिन उनकी बहन हेरा शहाब का निकाह होगा उसी दिन ओसामा शहाब का वलीमा यानी रिसेप्शन होगा।

बता दें कि सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की सगाई मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में सैयद मोहम्मद शादमान से हो चुकी है।हेरा और शादमान दोनों ने लखनऊ से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। शादमान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद इलाके के पुराने रईस हैं। हेरा और शादमान का 16 अक्टूबर को निकाह तय है।

Comments are closed.