बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे लालू यादव, कार्यकर्ताओं में बढ़ा उत्साह

132

पटना Live डेस्क। लंबे अर्से के बाद लालू यादव बिहार आ गए है। उपचुनावी मौसम में बिहार पहुंचे राजद सुप्रीमो तारापुर और कुशेश्वरस्थान में पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार भी करेंगे। जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गयी है। इस बात की जानकारी देते हुए आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बताया कि उनके स्वास्थ्य को देखते हुए कार्यक्रम तय किए गए है। बिहार की आम-आवाम लालू यादव को देखना और सुनना चाहती है। उन्हें राजद सुप्रीमो पर अटूट विश्वास है। जिसको देखते हुए 26 और 27 अक्टूबर को कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

Lalu Prasad Yadav returns to Patna after nearly 4 years, son Tej Pratap  gets angry again | India News | Zee News
बताया जा रहा है कि दोनों विधानसभा सीटों पर लालू यादव 26 और 27 अक्टूबर को चुनाव प्रचार करेंगे। जिसको लेकर पार्टी की ओर से तैयारी तेज कर दी गयी है। दोनों ही जगहों पर पार्टी प्रत्याशी में जोश हाई है। खासकर आरजेडी के नेता व कार्यकर्ता लालू यादव के बिहार आने पर काफी खुश है। इऩकी माने तो बिहार की गरीब जनता लालू यादव में अपना भविष्य देखती है।
बता दें कि आरजेडी से कांग्रेस के अलग होने पर लालू यादव ने बिहार कांग्रेस प्रभारी को लेकर कहा कि, ‘भक्तचरण दास नहीं ऊ भकचोन्हर दास है, उसको कुछ पता है?’ वहीं हेल्थ ग्राउंड पर जमानत मिलने के बीजेपी नेताओं के बयान पर लालू यादव ने कहा, ‘गलत बोलता है बीजेपी के लोग, कोई उस आधार पर हम को जमानत नहीं मिली है। परिवार में नाराजगी के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा, ‘कोई नाराजगी नहीं है। तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच रिश्तों को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों हमारे बेटे हैं।’
लालू यादव के बयान पर बिहार में सियासत गरमा गई है। कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने लालू यादव के बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास पर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा है। प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव जैसे नेता भक्त चरण दास के लिए जिस तरह का शब्द का इस्तेमाल किया है, यह राजनीति में अशोभनीय और अनुचित है। राजनीति में शालीनता पूर्वक आलोचना होनी चाहिए। प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अगर आरजेडी के तरफ से इस तरह के बयान आते रहेंगे तो कांग्रेसी नेता भी अपना संयम खो देंगे।

Comments are closed.