बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – लालू यादव ने फिल्मी अंदाज़ में सुशासन पर किया हमला -15 साल से NDA बिहार को पीसिंग पीसिंग एंड पीसिंग,जनता क्राइंग क्राइंग एंड क्राइंग

102

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत के चैम्पियन रहे राजद सुप्रीमो वर्त्तमान दौर में चारा घोटाले में सजायाफ्ता होकर सियासी अखाड़े से दूर रांची के रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में इलाजरत है।लेकिन अपने चुटीले बतफरोशी भरे बयानों के जरिए सूबे की राजनीति में अलग मकाम हासिल कर चुके लालू यादव ने एक बार फिर नीली चिड़िया के मार्फत बिहार की एनडीए सरकार पर बड़ा हमला बोला है। दरअसल, देश में जारी lockdown के तीसरे चरण में बिहार के अप्रवासी मजदूरों की घर वापसी को लेकर लालू यादव लगातार अपने बयानों से नीतीश सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है।

दरसअल, देश के विभिन्न राज्यों से प्रवासी मजदूरों को बिहार लाने को लेकर सूबे में सियासी घमासान मैच हुआ है। पूरा विपक्ष नीतीश सरकार की आलोचना कर रहा है। वही राजद के सबसे सशक्त सियासी चेहरा और पूर्व मुखमेरी दंपति के छोटे सुपुत्र तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश के खिलाफ न केवल बयान दे रहे हैं बल्कि लगातार इस मुद्दे को अपने राजनीतिक मुहिम का अहम हिस्सा बनाये हुए है।

इसी बीच लालू यादव ने हिंदी सिनेमा के बेहद लोकप्रिय फिल्मो में शुमार शोले (Sholay) में पानी की टंकी पर चढ़कर अभिनेता धर्मेंद्र के बेहद चर्चित डायलॉग – “चक्की पीसिंग एंड पीसिंग” के अंदाज में सूबे में 15 वर्षो से सत्ता पर काबिज नीतीश कुमार पर जोरदार ढंग से हमका किया है।

Comments are closed.