बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

4 साल बाद राजद कार्यालय पहुंचे लालू यादव, 6 टन के लालटेन को जलाकर किया उद्धघाटन

45

पटना Live डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव करीब 4 साल बाद आज पटना स्थित राजद कार्यालय पहुंचे। पार्टी ऑफिस में आरजेडी नेताओं में लालू यादव के आगमन को लेकर काफी उत्साह देखा गया, पार्टी नेताओं ने लालू प्रसाद का राजद कार्यालय में जोरदार स्वागत किया। पार्टी के रजत जयंती वर्ष के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में लालू यादव ने 6 टन के लालटेन का उद्धघाटन किया। बताया जाता है कि गुलाबी संगमरमर से इसे बनाया गया है। इस लालटेन की लौ हर दिन चौबीसों घंटे जलता रहेगा।
बता दें कि बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव को लेकर लालू यादव पटना आये थे। फिर परिणाम आने के बाद लालू यादव पूरे परिवार के साथ दिल्ली लौट गए थे। चारा घोटाले मामले में पेशी के लिए सोमवार को लालू प्रसाद यादव को फिर बिहार आना पड़ा। मंगलवार को लालू यादव की पटना कोर्ट में पेशी हुई। इस मामले में अब अगली सुनवाई 30 नवंबर को होनी है। 6 टन के लालटेन को लेकर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि 24 नवंबर को दोपहर 2 बजे पार्टी के प्रतीक चिह्न का अनावरण राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद करेंगे। उन्होंने बताया कि यह हमारे लिए यह विशेष अवसर है।
बतातें चले कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को एक अलग अंदाज में दिखे। लालू यादव सुबह में अपनी पुरानी जीप को खुद ड्राइव कर पटना की सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान कई विधायक भी मौजूद थे। लेकिन वह खुद जीप ड्राइव कर निकल पड़े। लालू यादव अपनी पुरानी जीप को खुद ड्राइव करने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है।

Comments are closed.