बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-अभी अपने नेता की झलक नही पा सकेंगे समर्थक,राज्यसभा सांसद के घर पर दिल्ली में रहेंगे लालू

BiG News - अभी अपने नेता की झलक नही पा सकेंगे समर्थक,राज्यसभा सांसद के घर पर दिल्ली में रहेंगे लालू

319

पटना Live डेस्क। साढ़े तीन साल के लंबे इंतजार के बाद झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी पटना के लोगों की लालू प्रसाद से मुलाकात नहीं होगी। वे फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे। इसकी पुष्टि उनके पारिवारिक सूत्रों ने कर दी है। लालू परिवार के लोगों ने बताया है कि लालू प्रसाद की तबीयत लगातार खराब रह रही है। ऐसे में कोरोना को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाया जा सकता है। दिल्ली में चिकित्सा व्यवस्था बेहतर है। लालू प्रसाद यादव को डाक्टरों की देख-रेख में रहना है। ऐसे में दिल्ली में रहना उनके लिए बेहतर रहेगा। लालू अपनी बड़ी बेटी और राजद की राज्यसभा सांसद मीसा भारती के सरकारी आवास पर रहेंगे। उनके लिए सभी सुरक्षा और सुविधा की हर व्यवस्था की जा रही है।

लालू प्रसाद के परिवारवालों को इस बात का डर है कि यदि वे पटना आते है तो अपने नेता की एक झलक ख़ातिर उनके समर्थकों की भीड़ राबड़ी आवास पर बेतहाशा में बढ़ जाएगी। राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर हजारों की भीड़ रोज़ ब रोज़  पहुुचेगी।ऐसे में लोगों में संक्रमण फैलने का डर रहेगा। लालू यदि पटना में रहेंगे तो पार्टी के तमाम नेता से लेकर अन्य लोग भी उनका कुशलक्षेम जानने पुछने राबड़ी आवास पर आ जाएंगे। ऐसे में उन्हें मना भी नहीं किया जा सकता है। इससे बचने के लिए उनका दिल्ली में ही रहना बेहतर होगा।

वहीं, परिवार के लोगों ने डर जाहिर किया है कि अब हवा में कोरोना के वायरस तैर रहे हैं। राजद अध्यक्ष को इन सभी चीजों से बचाना होगा।

लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दिल्ली में लगातार कैंप कर रही हैं। जब से लालू प्रसाद रांची के RIMS से दिल्ली AIIMS गए हैं, वे उन्ही साथ दिल्ली में हैं। बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भी राबड़ी देवी पटना नही आईं। वहीं, लालू प्रसाद की जमानत की खबर सुनते ही राजद समर्थकों में उत्साह आ गया। कई समर्थकों ने तो रो-रोकर उसकी खुशी प्रकट की। लेकिन, उन सबको लालू प्रसाद के दर्शन अभी नहीं होने वाले हैं। जब तक कोरोना की ये दूसरी लहर थम नहीं जाती और लालू प्रसाद पूरी तरह से स्वस्थ नहीं होते, उनको थोड़ा इंतजार करना होगा।

Comments are closed.