बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना आ रहे हैं लालू यादव, विरोधियों की अब खैर नहीं

264

पटना Live डेस्क। बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है। नेताओं के द्वारा ताबड़तोड़ प्रचार किया जा रहा है। इस बीच कई बार खबरें आई कि राजद सुप्रीमो लालू यादव कभी भी पटना आ सकते हैं। और उपचुनाव में राजद के लिए प्रचार करेंगे। हालांकि अब यह फ़ाइनल हो गया है कि लालू यादव पटना आ रहे हैं और चुनाव प्रचार भी करेंगे। लालू प्रसाद यादव का पटना आने का कार्यक्रम तय हो गया है। रविवार को दोपहर 2 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली से लालू रवाना होंगे और लगभग 4 बजे के आसपास पटना पहुंच जायेंगे।

 

इतना ही नहीं बिहार विधानसभा उपचुनाव में लालू यादव प्रचार भी करेंगे जिससे उपचुनाव में तेजस्वी की ताकत और बढ़ेगी। खबरों की माने तो लालू प्रसाद के डॉक्टरों ने उन्हें जर्नी करने की अनुमति दे दी है। ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि कल लालू यादव पटना में रहेंगे। बता दें कि लालू यादव लगभग 3 साल बाद पटना आ रहे हैं। इससे पहले तेजप्रताप यादव की शादी में 12 मई 2018 को लालू यादव पटना आए थे।

बता दें कि बिहार विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। तमाम पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। तेजस्वी यादव जहां ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं वहीं कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार भी अपने साथी हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी के साथ पटना आ चुके हैं। ऐसे में अब उपचुनाव में प्रचार अभियान काफी तेज होगा और दोनों तरफ से वार पलटवार देखने को मिलेगा।

Comments are closed.