बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तारापुर से गरजे लालू, फिर बोले- तेजस्वी ने उखाड़ दिया है, हम विसर्जन करने आए हूं

97

पटना Live डेस्क। तारापुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चुनावी सभा को संबोधित किया। बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए दो दिग्गज बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खुद चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राजद सुप्रीमो की जनसभा में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। लालू यादव मंच पर पहुंचते ही पुराने अंदाज में जनता से मिले। हाथ हिलाकर जोश से जनता से रुबरु हुए। वहीं लालू यादव जिंदाबाद के नारे से तारापुर का ईदगाह मैदान गूंज रहा है।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तारापुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी ने उखाड़ दिया, मैं विसर्जन करने आया हूं। मैं जनता को प्रणाम करने आया हूं। लोकशाही के सामने कोई नहीं टिका है। यह लड़ाई सरकार और जनता के बीच में है। हमने बीजेपी के साथ कोई समझौता नहीं किया है। नीतीश ने कहा कि मेरा विसर्जन होगा, हम उनकों मरवाना चाहते हैं, हमने कह दिया ऐसा कुछ नहीं करेंगे। बीजेपी ने तो सब बेच दिया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि रेलवे में हमने भाड़ा कम किया था। नीतीश बोलते थे मिट्टी में मिल जाएंगे, अब डबल इंजन में हैं।
लालू यादव ने एक कदम आगे बढ़ते हुए नीतीश कुमार को सीधी चुनौती दे डाली। लालू ने अपने अंदाज में कहा कि बम चली चाहे गोला, अब तो जीतेगा भोला। लालू ने कहा कि अब डरवाने से काम नहीं चलेगा। नीतीश कुमार डर की राजनीति बहुत दिन कर चुके लोग। अब हकीकत समझ रहे हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा जदयू का उम्मीदवार तो बम कांड में संलिप्त है। राजद प्रत्याशी को वोट कीजिएगा।
लालू ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था विशेष राज्य पर जो समर्थन करेगा, वह उनके साथ जाएंगे। लेकिन सत्ता की लालच में उन्हीं लोगों की गोद में जाकर बैठ गए। नीतीश कुमार की इन्ही आदतों के कारण मैंने उन्हें पलटू राम नाम दिया था। वह किसी एक के साथ कभी टिक नहीं पाते हैं। नीतीश कुमार डर गए हैं। जनता को देखकर भड़कते हैं। रेलवे को हमने 5000 करोड़ मुनाफे में लाया। संप्रदायिक ताकतों के आगे हार कभी नहीं मानेंगे।तारापुर को हमने अनुमंडल बनाया है। यह लड़ाई सरकार और जनता के बीच है सभी लोग एकजुट होकर वोट कीजिए।

Comments are closed.