बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

लालू प्रसाद के करीबी एमपी प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी के खिलाफ ईडी ने जारी किया नोटिस,शुक्रवार को सरला गुप्ता से होगी पूछताछ

22

पटना Live डेस्क. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. बेनामी संपत्ति मामले में राजद सांसद प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता का नाम आने पर ईडी ने सरला गुप्ता को नोटिस जारी किया है. सरला गुप्ता को शुक्रवार को ईडी ने अपने दिल्ली स्थित कार्यालय में उपस्थित होने का नोटिस जारी किया है, इस मामले में अब उनसे भी पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के कई मामले में लालू परिवार पर ईडी के साथ ही आयकर ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. रेलवे होटल टेंडर घोटाले जो 2004-06 का बताया जाता है जिस समय लालू यादव यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे. इस दौरान रेलवे होटल टेंडर में गड़बड़ी का आरोप उन पर लगा है. उन पर 420 और 120-बी के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

इस केस में लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और आरजेडी नेता प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता का भी नाम है. सीबीआई की टीम पटना, रांची, भुवनेश्वर, गुरुग्राम और पुरी के 12 ठिकानों पर मामले की जांच कर रही है.

 

Comments are closed.