BiG News- शर्मनाक ! पटना में महिला टीचर ने फिफ्थ क्लास के छात्र के साथ किया गंदा काम ,परिजनों के सामने भी दिखाई ढिठाई, थाने पहुचा मामला

739

पटना Live डेस्क। हमारे संसार में गुरु को सबसे ऊंचा दर्जा दिया गया है। कहते हैं कि विद्या प्रदान कर एक गुरु अपने शिष्य को सबसे कीमती तोहफा देता है। माता- पिता से ज्यादा गुरु को माना जाता है, लेकिन अगर सही और गलत में फर्क सिखाने वाला ही इनके बीच का फर्क भूल जाए तो ? ऐसा ही एक महिला टीचर की शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी सन्न रह जाएंगे और अपने बच्चे को स्कूल भेजने से पहले सौ बार सोचेंगे।

BiG News – कमलेश तिवारी हत्याकांड- यूपी ATS ने गुजरात एटीएस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में हत्यारों को पिस्टल मुहैया करने के आरोपी को कानपुर से किया गिरफ्तार

यह शर्मशार करने वाला वाक्या राजधानी में घटित है।पटना के एक निजी स्कूल की महिला टीचर द्वारा पांचवीं कक्षा के छात्र के साथ गंदी हरकत का खुलासा हुआ है। मासूम के साथ टीचर द्वारा विगत दो-तीन माह से गंदी हरकत की जा रही थी। मासूम के साथ महिला टीचर ने सारी हदें पार कर दी। तो दूसरी तरफ मासूम टीचर की धमकी से सहम कर अपने साथ हो रहे गंदी हरकत का छात्र किसी को जानकारी नहीं दे रहा था। छात्र की माँ को जब इस बात की जानकारी मिलने पर उन्होंने बुद्धा कॉलोनी थाने में टीचर के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

 

क्या लिखा है माँ ने अपनी शिकायत में 

थाने को दी गयी अपनी लिखित शिकायत में पीड़ित छात्र की मां ने बताया है कि 22 अक्तूबर को दस बजे सुबह में साइंस की शिक्षिका मेरे बेटे को अपने चैंबर में ले गयी और गंदी हरकत करने लगी। इस दौरान उसके कपड़े को भी उतार दिया और प्राइवेट पार्ट को भी टच किया। यह हरकत करीब दो-तीन माह से की जा रही थी। आरोपित शिक्षिका द्वारा किसी को बताने पर स्कूल से निकालने और नाम काटने की भी धमकी दी जाती थी। इस कारण वह इतना डर गया था कि किसी को कुछ नहीं बता रहा था। काफी समझाने के बाद छात्र ने सारी बातों की जानकारी मां को दी।

वही, अपने लिखित आवेदन में, बच्चे की माँ ने इस बात का भी उल्लेख किया है कि उनके बेटे के साथ किये जा रहे शर्मनाक हरकत के बाबत जब उन्होंने खुद लेडी टीचर से इस संबंध में जवाब सवाल किया तो पहले तो आरोपी महिला टीचर ने पूरी ढिठाई से इनकार किया। पर जब मासूम की माँ ने सख्ती दिखाते हुए अपने बच्चे की जुबानी बताई गई बातों पर अडिग रही तो आखिरकार विज्ञान पढ़ाने वाले उक्त आरोपी लेडी टीचर ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया।

वही, दूसरी तरफ इस शर्मशार घटना के बाबत बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस आवेदन की बात कुबूल करते हुए जांच पड़ताल के बाद मामला दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है।

 

Loading...