BiG News(वीडियो) बिहार में बर्बरता का चरम, हैवानों ने गैंगरेप के बाद युवती को मारी गोली फिर पेट्रोल और पुआल के सहारे फूंका

807
  • बिहार में बक्सर में बर्बरता और दरिंदगी का चरम
  • गैंगरेप के बाद मारी गोली और फिर पेट्रोल डालकर फूंका ताकि सुबूत मिटा सकें
  • अबतक पीड़िता की पहचान नही, ऑनर किलिंग का भी एक एंगल 

पटना Live डेस्क। देश के तेलंगाना राज्य के हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से गैंगरेप के बाद डेड बॉडी जलाने के जघन्यतम काण्ड मामले में देश भर में आक्रोश है। गिरफ्तार आरोपियों को मौत की सज़ा ख़ातिर आवाम सड़कों पर है। इसी बीच सुशासन का दम्भ भरने वाले बिहार में भी दरिदंगी और हैवानियत भरा एक वीभत्स काण्ड को अंजाम दिया गया है। बक्स में एक युवती का अधजला शव मिला है। आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई और फिर फूक दिया गया। पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद गोली मार दी गयी साथ ही साक्ष्य मिटाने ख़ातिर अपराधियों ने पीड़िता के शव को जला दिया। घटना की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर जिले के तमाम वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये। वही, शुरुआती तफ़्तीश में पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। हालांकि, दरिंदगी की शिकार युवती की अबतक पहचान नहीं हो पायी है।

इटाढ़ी थाना जिला बक्सर-दरिंदगी का चरम

बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव के पश्चिमी बधार में जवरही माई मंदिर के बगल में पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की सुबह एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।जहां एक युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने की नीयत से शव को बधार में ले जाकर खेत में रखे पुआल का इस्तेमाल किया। आशंका है कि हत्यारों ने युवती की पहचान छिपाने के लिए शव पर पुआल डाला और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हालांकि,ओस की वजह से पुआल गीला था। जिसके चलते शव पूरी तरह नहीं जल पा। हांलाकि, पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर अधजली लाश को उठाकर सदर अस्पताल भेजकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरु करवा दिया है। सदर एसडीपीओ सतीश कुमार का कहना है कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

बताया गया है कि कुकुढ़ा गांव के किसान सुबह में खेत की ओर गए तो बधार में युवती की अधजली लाश को देखकर सन्न और भौचक्क रह गए। उक्त लोगों ने तुरंत इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। गांव के लोगों को सूचना मिलते ही पूरा गांव घटनास्थल पर जुट गया।वहीं, महिला की अधजली लाश मिलने की सूचना पूरे जिले में चहुओर आग की तरह फ़ैल गयी। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं।

इसी बीच ग्रामिणो द्वारा स्थानीय इटाढ़ी थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस दस्ता बधार में पहुचा और शव को उठाकर घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ भी की,लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। शव की पहचान नहीं की जा सकी। जांच के क्रम में शव के पास से ही एक खोखा बरामद किया गया है। वहीं से खून से सना एक कपड़ा भी बरामद किया गया है। इससे पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल छिड़कर जला दिया गया। इससे लाश पूरी तरह तो नहीं जल पाई लेकिन उसके शरीर के ऊपर के कपड़े आदि सबकुछ जल गए।

आशंका जताई जा रही है कि यह ऑनर कीलिंग के तहत भी किया गया काण्ड तो नही ? कहीं लड़की को मारकर पहचान मिटाने के लिए शव को जला दिया गया होगा या फिर रेप के बाद हत्या कर शव को जला दिया गया।

अधजली लाश और अनगिनत सवाल

युवती की अधजली लाश बरामद की गई है। उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। रेप की घटना उसके साथ हुई है कि नहीं ,इस संबंध में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसके साथ रेप हुआ है कि नहीं ?

किशोरी की पहचान के लिए हाल में जिन लड़कियों की गुमशुदगी या अपहरण की सूचना दर्ज कराई गई है,उनमें भी तलाश की जा रही है कि उनमें से किसी की लाश नहीं न है। कांड का अनुसंधान चल रहा है। जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।

Loading...