बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बड़ी खबर (वीडियो)पटना में बीमार चल रही महिला ने डिप्रेशन में लगाई फांसी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बरामद की लाश

192

अजित कुमार,ब्यूरो प्रमुख, पश्चिमी पटना

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत मिलकियाना मुहल्ले में एक विवाहिता महिला (उम्र करीब 30 वर्ष ) ने कमरे म दुपट्टा से पंखे से लटक कर अहले सुबह फांसी लगाकर सुसाइड कर ली । पारिवारिक कलह की बात भी सामने आ रही है । परिवार सहित आस पास के लोगों ने बताया कि मियां बीबी में झगड़ा होते रहता था । बीमार भी चल रही थी और उसमे कलह ने आग में घी डालने का काम किया । अहले सुबह अपने कमरे से उठी और बगल के कमरे में जाकर चौकी पर कुर्सी पर चढ़कर पंखे में दुपट्टा का फंदा बना झूल गई । दरवाजा भीतर से बंद था लेकिन खिड़की खुली थी । घरवालों ने जब नासरीन की लाश को पंखे से लटककर झूलते देखा तो चीत्कार मच गया । लोगों ने पुलिस को खबर किया । इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार दल बल के साथ पहुंचे और दरवाजा तोड़कर लाश को फंदे से उतार कागज करवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों का गया से आने का इंतजार किया जा रहा है। मृतका के पति रजा करीम उर्फ रज्जु एसी मरम्मत का काम करता है। ढाई साल विदेश में रहकर इसी मुहर्रम में घर लौटा था।                                                                           गया के न्यू करीम गंज सद्दाम चौक निवासी बसारत हुसैन और आमना खातुन के तीन बेटों और पांच बेटियों में तीसरे नम्बर की बेटी नासरीन नाज की शादी फुलवारी शरीफ के मिलकियाना मोहल्ला निवासी इनायत करीम के तीन बेटों में दूसरे नम्बर के बेटे रजा करिम उर्फ रज्जू से 8 साल पहले हुई थी। दो बच्चा 4 साल का सुफियान करिम उर्फ इमाम और 2 साल की बेटी नाजरीन हुए।दोनो परिवार में घनिष्ठता ऐसी थी कि मृतका नासरीन नाज की छोटी बहन आरफा परवीन उर्फ चाँद की शादी भी 22 दिसम्बर 2016 को रज्जु के छोटे भाई अता करीम से हो गयी। इस बीच 17 दिन पहले ही चाँद को बड़ा ऑपरेशन से एक बच्चा भी हुआ है।


जिससे वह अपनी बहन को फाँसी लगा सुसाइड कर लेने की जानकारी मिलने पर बेड से उठ भी नही पायी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है । आस पास की महिलाएं सांत्वना देने में लगी थी।आरफा उर्फ चाँद को कुछ समझ मे नही आ रहा था जी वह गोद मे नवजात बच्चे को संभाले या बहन की मौत पर विलाप करे। आरफा उर्फ चाँद ने बताया कि शाम में उसके नवजात बच्चे को दूध पिलाकर गयी। नासरीन ही उसके बच्चे का ख्याल रखती थी लेकिन अचानक क्या हो गया की उसने आत्महत्या का कदम उठा लिया । मृतका के परिजन गया से पटना के लिए रवाना हो चुके थे पुलिस मायके वालों का इंतजार कर रही थी।

गुरुवार को 6 : 30 बजे बजे सुबह की घटना बताई जा रही है। जिस कमरे में फांसी लगाई उस कमरे में कोई नही सोता था । संभावना जताई जा रही है कि रात में भी पति पत्नी में कलह में झगड़ा हुआ और सुबह सुसाइड कर ली।मृतका के दो भाई गल्फ कंट्री में तो बड़ा भाई गया में ही रहते हैं।

एसएचओ सह इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार का कहना है पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला की लाश बरामद किया है । मृतका बीमार चल रही थी ।उसका छाती रोग का इलाज हो रहा था जिससे वह काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया है। मृतका के मायके वालों के बयान का इन्तेजार किया जा रहा है।

Comments are closed.