बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजस्वी यादव के बयान पर बोलीं लेसी सिंह – रिंकू सिंह मर्डर मामले में सरकार कर रही है जांच

72

पटना Live डेस्क। तेजस्वी यादव ने पूर्णिया के रिंकू सिंह मर्डर केस को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर फिर से हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि कहीं हत्या तो कहीं रेप की घटनाएं हो रही हैं। रिंकू सिंह की हत्या का आरोप नीतीश कुमार की चहेती लेसी सिंह और उनके भतीजे पर लगा है लेकिन सस्पेंड थानाप्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि मृतक के परिजन खुलकर कह रहे है कि हत्या लेसी सिंह और उनके भतीजे ने करवाया है।
जिसके बाद मंत्री लेसी सिंह का प्रतिक्रिया सामने आया है। मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि FIR में मेरा नाम दिया गया है। रिंकू सिंह संभावित उम्मीदवार हो सकते हैं, इसलिए साजिश का तहत हत्या करवा दिया गया। चुनाव के अभी एक साल हुए हैं, अभी चार साल बाकी है। कौन उम्मीदवार होगा कौन नहीं, अबी सैकड़ोंउम्मीदवार होंगे। इसमे मेरा नाम घसीटा जा रहा है। ताकि मेरा छवि खराब हो। FIR में अपना नाम सुनकर आश्चर्यचकित रह गए। किसी से मेरा कोई लेना देना नहीं है। हम गांव के राजनिति में नहीं पड़ते हैं। गांव पर कभी-कभी जाना होता है। वहा के राजनिती से कोई मतलब नहीं है। सिर्फ एक साजिश है।
मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को सरकार पर भरोषा रखना चाहिए की इस मामले में जांच जरूर होगी। जब तेजस्वी के खिलाफ पूर्णिया में एफआईआर हुआ था, कहा हमारी सरकार जांच कर फंसा दी। सरकार निक्षपक्ष जांच करने वाली है। बिहार की पुलिस निक्षपक्ष काम करती है। हम हर तरह से तैयार है, वे जांच करें। पुलिस पर कोई तरह की दबाव नहीं है। पुलिस अपना काम कर रही है।
आपको बता दें कि कि पूर्णिया के सरसी थाना के बगल में पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह उर्फ विश्वजीत सिंह की शुक्रवार की शाम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज हो गई है। रिंटू सिंह की पत्नी और वर्तमान जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह ने सरसी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है। इस प्राथमिकी में दो नामजद आशीष कुमार सिंह उर्फ अठिया और सुदेश सिंह के अलावे दो अज्ञात पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके अलावा खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह पर राजनीतिक साजिश के तहत हत्या करवाने का आरोप लगाया गया है।

Comments are closed.