BiG News – “भिगोकर खून में वर्दी अपनी कहानी दे गए” मोहब्बत मुल्क की सच्ची निशानी दे गए – पुलवामा के शहीदों को किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने शब्दो के माध्यम से दी विनम्र श्रद्धांजली

1

पटना Live डेस्क। जम्मू कश्मीर में अबतक के सबसे बड़े आतंकी हमले मे 44 जवानों की शहादत ने देश को झकझोर कर रख दिया है। पूरा देश अपने वीर जवानों की शहादत से मर्माहत है। गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक कर्मी 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे। इनमें से अधिकतर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद या फिर ट्रेनिंग पूरी कर अपने काम पर वापस लौट रहे थे। जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर  पुलवामा के अवंतिपोरा इलाके में इस बड़े काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया।

                 इस हमले को  जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती दस्ते अफजल गुरु स्क्वाड के स्थानीय आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो ने विस्फोटकों से लदी स्कार्पियो को सीआरपीएफ के काफिले में शामिल जवानों से भरी एक बस को उड़ा दिया।इस शक्तिशाली विस्फोट में 44 जवान शहीद हो गए और कई जवान जख्मी हो गए हैं। बस में सवार सभी जवान शहीद हो चुके हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है जो देश के विभिन्न राज्यो के रहने वाले थे। कर्तव्य की बलि वेदी पर प्राणों को न्योछवार करने वाले में बिहार के 2 सपूत भी शामिल है।

इस हमले ने हर भारतवासी को झकझोर कर रख दिया है। पुलवामा के शहीदों को बिहार के किशनगंज जिले के एसपी IPS कुमार आशीष ने भी कर्तव्य की बलि वेदी पर अपने प्राणों को न्योछवार कर शहादत की मिसाल पेश करने वाले जवानों को अपने लरजते शब्दो के माध्यम  विनम्र श्रद्धांजली दी हैै।

भिगोकर खून में वर्दी अपनी कहानी दे गए
मोहब्बत मुल्क की सच्ची निशानी दे गए!
मनाते रह गए वेलेंटाइन-डे यहाँ हम तुम,
वहाँ कश्मीर में सैनिक जवानी दे गए!!

Loading...