बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking(वीडियो) शराब माफिया के खिलाफ किशनगंज SP का बड़ा एक्शन एक ट्रक शराब को खुद खदेड़ कर पकड़ा,ताबडतोड कार्रवाई से हड़कंप

बॉडर जिला किशनगंज में आईपीएस कुमार आशीष के नेतृत्व पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ जबरदस्त अभियान चला रखा है।

427

पटना Live डेस्क। सूबे की नीतीश सरकार के नशामुक्त बिहार और डीजीपी एस के सिंघल के शराब माफिया के खिलाफ ऑल अभियान की घोषणा का अक्षरशः पालन करते हुए बॉडर जिला किशनगंज में आईपीएस कुमार आशीष के नेतृत्व पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ जबरदस्त अभियान चला रखा है।इसका फलाफल भी दिखाई दे रहा है। एसपी किशनगंज स्वयं सडक़ो पर न दिन रात पेट्रोलिंग कर रहे है बल्कि बाकायदा हर थाना क्षेत्र में दिन रात सघन पेट्रोलिंग की व्यवस्था सुनिश्चित कर रहे है। इसी क्रम में एसपी कुमार आशीष ने पेट्रोलिंग के दौरान एक ट्रक को खदेड़ कर रुकवाया और जब उसकी जांच हुई तो ट्रक विदेशी शराब बरामद किया गया है। तदुपरांत ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ कर शराब माफियाको पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज एसपी कुमार आशीष ज़िले में चेकिंग का जायज़ा लेने निकले थे। इसी दौरान सड़क पर गुजर रहे एक ट्रक पर उनकी नज़र पड़ी जो पुलिस वाहन देखकर संदिग्ध हरकत करते हुए स्पीड बढ़ाकर निकलने की कवायद करने लगा। उसकी हरकतों को भांपते हुए एसपी ने स्वयं उसका पीछा किया और चरघरिया चेक नाका पर एसपी किशनगंज ने स्वयं उस ट्रक की सघन तलाशी कराई। चेकिंग के दौरान उक्त ट्रक विदेशी शराब का जखीरा बरामद किया गया, जो तस्करी कर सूबे में लाया जा रहा था।ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर शराब माफिया का नाम और तस्करी के लाइनर व मालिक के बाबत जानकारी प्राप्त कर फौरन एसपी में एक पुलिस टीम को उनकी गिरफ्तारी खातिर रवाना किया है।

उल्लेखनीय है कि किशनगंज एसपी ने स्वयं सड़क पर उतर जिस तरह से शराब तस्करों और माफिया के खिलाफ जोरदार अभियान चला रखा है उसका फलाफल है कि किशनगज शराब माफिया के लिए नो गो ज़ोन बन गया है। वही बॉडर एरिया होने के बावजूद शराब तस्करों ने जिले से गुजरने से तौबा कर चुके है।

Comments are closed.