BIG News (cctv फुटेज) पटना Live के खुलासे का फिर बजा डंका, SSP पटना के नेतृत्व में SIT ने पुरुषोत्तम हत्याकांड़ के शूटरों समेत 6 अपराधियों को हथियारों संग दबोचा

1

पटना Live डेस्क। 23 फरवरी को कत्ल कर दिए गए राजधानी के चर्चित केक शॉप के केयर टेकर को कत्ल मामले में पटना Live की पड़ताल और खुलासे पर पुनः एक बार पटना पुलिस ने भी मुहर लगाते हुए मामले का सफल उद्भेदन कर दिया है। दरसअल पटना Live ने पुरुषोत्तम हत्याकांड में लाइनर और बाइक सवार 2 शूटरो की पहचान के बाबत cctv फुटेज इस शीर्षक के संग पाठकों से शेयर किया था।

Super Exclusive (cctv फुटेज)पुरुषोत्तम गुप्ता की “मौत” उसका घर से ही कर रही थी पीछा, CCtv में कैद हुए शूटर्स, देखिये पल पल कैसे हत्यारे कर रहे थे पीछा

पुरुषोत्तम गुप्ता हात्याकांड पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पटना के चर्चित कारोबारी पुरूषोतम कुमार हत्याकांड में मामले शामिल शूटरों समेत कुल 6 अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि बीते फरवरी महीने में 23 तारीख को शाम 8.30 बजे पटना के कारोबारी पुरूषोतम कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी द्वारा लगातार अपराधियों के धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित नटराज गली से एक अपराधी विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया।

गरिमा मलिक ने बताया कि पूछताछ के दौरान विशाल कुमार ने घटना में शामिल होने की बात को स्वीकार करते हुए कुछ अन्य अपराधियों के शामिल होने की जानकारी दी। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर मोनू पटेल, कासिब उर्फ नीलू, मो.परवेज उर्फ राजन को पटना के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 1 कार्रवाईन, 1 पिस्टल, 1 मैगजीन और भारी मात्रा में गोली के साथ-साथ कारोबारी की हत्या में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया है। उन्होंने बताया कि बरामद हथियार को देखकर ऐसा लगता है कि ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे।

गरिमा मलिक ने बताया कि पकड़े गये सभी अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। ये हत्या, लूट समेत कई मामलों में पहले भी जेल की हवा खा चुके है। बताते चले कि फरवरी माह के 23 तारीख को पटना के जाने-माने पाल केक हाउस के मालिक पुरूषोतम कुमार की राजधानी के अति सुरक्षित माने जाने वाले फ्रेजर रोड में शाम के वक्त लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त पुरूषोतम कुमार के पास 10 लाख रुपये थे जिसे लेकर वे कोलकाता खरीददारी करने जाने वाले थे। घटना के बाद पटना में जमकर हंगामा हुआ था।

Loading...