बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बेतिया कोर्ट में मार डाले गए कुख्यात गैंगेस्टर बबलू दुबे का भाई पिस्टल संग गिरफ्तार

46

पटना Live डेस्क। बिहार व नेपाल में अपने आंतक का बड़ा सम्राज्य खड़ा करने वाले कुख्यात अपराधी व गैंगेस्टर बबलू दुबे को इसी साल 11 मई को दिनदहाड़े बेतिया कोर्ट में गोलियों से छलनी कर दिया गया था।50 से ज्यादा हत्या,अपहरण,लूट काण्डों में शामिल रहा बबलू दुबे का अपना एक बेहद बड़ा गिरोह था। बबलू दुबे की हत्या के बाद से डब्लू अपने भाई के गिरोह को पुन: संगठित करने के फिराक में था। साथ ही भाई की हत्या में शामिल रहे लोगों से बदला लेने का मंसूबा बनाये हुए था। पूर्वी चंपारण पुलिस को लगातार इसके सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी।

                    डब्लू की गिरफ्तारी के बाबत चकिया के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना पर राजेपुर थानाध्यक्ष ललित कुमार एवं एसआई रवि कुमार सहित सशस्त्र बलों द्वारा डब्लू की गिरफ्तारी पूर्वी चंपारण जिले के चकिया अनुमंडल मुख्यालय स्थित केसरिया रोड से पुलिस टीम ने ने चारों तरफ से घेर कर  अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल तथा दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस को कई मामलों मे डब्लू दूबे की तलाश थी।

                  पुलिस गिरफ्तार अपराधी डब्लू से गहन पुछताछ कर रही है। ताकि उसके मंसूबो को जान सके साथ ही बबलू दुबे गिरोह के उन अपराधियों के बाबत भी जानकारी मिल जो संगीन काण्डों में संलिप्त रहे है। वही डब्लू दूबे की गिरफ्तारी से कई आपराधिक मामलों के उद्भेदन में सफलता मिलने की उम्मीद है।

Comments are closed.