बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – सुशासन का हाल देखिए चोरों का कमाल देखिए खगड़िया SP के घर से ग़हने और कीमती सामान बटोर ले गए चोर

105

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन है। यह नीतीश सरकार का दावा है। सूबे में कानून का शासन कायम रखने की जिम्मेदारी IPS अधिकारियों पर है। लेकिन सूबे में जरायमपेशा लोगो के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाज़ा इस बात से आप लगा सकते है कि खगाड़िया जिले में कानून का राज़ स्थापित करने की जिम्मेदारी जिस आईपीएस अधिकारी पर है उसी के घर मे चोरों ने भीषण चोरी कर डाली है। पूर्णिया स्थित खगड़िया एसपी मीनू कुमारी के घर में चोरों ने चोरी कर डाली है।

दरअसल, यह चोरी की वारदात सोमवार की है। बताया जा रहा है कि खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी का पैतृक आवास जिले के मधुबनी टीओपी इलाके के सिपाही टोला में है। घर की देखभाल केयर टेकर करता है घर का केयर टेकर संतोष कुमार नाश्ता करने घर से बाहर गया हुआ था तभी चोरों ने घर के पीछे की ग्रिल की कुंडी तोड़ दी और चोरी कर ली।
नाश्ता करने के बाद जब केयर टेकर वहां से लौटा तो देखा कि घर के पीछे का ग्रिल खुला हुआ था और घर के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। जिसकी सूचना उसने एसपी मीनू कुमारी को दी।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी मीनू कुमारी अपने घर पहुंचीं। एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि विगत तीन माह से उनके सास-ससुर घर पर नहीं थे।चोरों ने उनका कोई निजी सामान चोरी नहीं किया है। लेकिन,उनकी सास के जेवर और नकदी की चोरी हुई है। हालांकि एसपी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कितने की चोरी हुई है।पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि मामले की जांच शुरू हो गई है, जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे।

Comments are closed.