बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेज प्रताप यादव के निशाने पर कन्हैया कुमार, कहा- जनता सुधार देगी

121

पटना Live डेस्क। बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर RJD और कांग्रेस के बीच नोकझोंक जारी है। 30 अक्टूबर को उप चुनाव है और दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता प्रचार प्रसार के लिए बिहार पहुंच चुके हैं। इधर, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रविवार को ट्वीट कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार को लेकर पार्टी पर हमला बोला है।

तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, – ”(भारत तेरे टुकड़े होंगे )…। कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हें भी कांग्रेस ज्वाइन कराती है। गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी।”

बता दें कि कन्हैया कुमार ने हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन की है। इस ट्वीट को कन्हैया कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है। उन्हें कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाकर बिहार में होने वाले उप चुनाव को लेकर मैदान में उतारा है। उनके साथ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी भी प्रचार के लिए बिहार आ चुके हैं। अब उप चुनाव को लेकर कांग्रेस और आरजेडी में बयानबाजी जारी है।

Comments are closed.