BiG News (वीडियो) गृह ज़िले बेगूसराय में ही कन्हैया कुमार और समर्थकों ने की पूजा पंडाल सदस्यों से मारपीट,काफिले की कई गाड़ियों के शीशे टूटे

712

सैफ़ अली, ब्यूरो कोर्डिनेटर, मुंगेर

पटना Live डेस्क। बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार जेएनयू फेम छात्र नेता कन्हैया कुमार अपने गृह जिले बेगूसराय में अपने समर्थकों के साथ एक पूजा पंडाल के सदस्यों  के साथ मारपीट की है। दरअसल, कन्हैया कुमार और विवादों का नाता ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लगाता कन्हैया झगड़े और मारपीट के कारण सुर्ख़ियों में हैं। सोमवार को कन्हैया कुमार पर राजधानी पटना स्थित एम्स के डॉक्टरों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था और अब बेगुसराय में फिर से उनका झगड़ा हुआ है।

लगातार विवादों में कन्हैया कुमार

मिली खबर के मुताबिक कन्हैया कुमार और उनके काफिले में शामिल समर्थकों के साथ मारपीट उस वक़्त हुई जब कन्हैया कुमार मंसूरचक में एक सभा को संबोधित कर लौट रहे थे। दरअसल, कन्हैया ने अपने काफिले की गाड़ियाँ बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया गांव के पूजा पंडाल के सामने पार्क कर दी। उस वक्त श्रद्धालुओं और दर्शकों की भारी भीड़ पंडाल में दुर्गा पूजन को आ जा रही थी। इसको लेकर पूजा पंडाल के पास गाड़ियों को बेतरतीबी से पार्किंग खातिर पूजा समिति के लोगो ने कन्हैया के समर्थकों को गाड़ी हटा लेने को कहा तो उन्होंने कन्हैया कुमार का काफिला होने की बात कहते हुए गाड़िया हटाने से मना कर दिया। यही पार्किंग को लेकर शुरू हुआ विवाद काफी बढ़ गया और फिर कन्हैया के समर्थकों और पूजा पंडाल समिति के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

अचानक हुई इस भिड़ंत से वहा भगदड़ मच गई और दोनों पक्षों के बीच हुई इस मारपीट में 5 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में पूजा पंडाल समिती के कई कार्यकर्ता भी शामिल हैं। वही इस मारपीट में कई लोगो के सिर फूटे है तो वही छात्र नेता कन्हैया के काफिले की कई गाड़ियों के शीशे टूटे है।

Loading...