BiG Breaking (वीडियो) पटना में लुटेरों का दुःसाहस, दिनदहाड़े ज्वेलर्स दुकान लूटने की कोशिश विफल होने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, महिला को लगी गोली, पब्लिक ने एक लुटेरे को पकड़ की जमकर पिटाई

3

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। सूबे में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की कवायद में खुद मैदान में उतर चूके नवनियुक्त डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के बार बार के तमाम दावों के बावजूद बेलगाम अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। सुदूर जिले की बात तो छोड़िए राजधानी पटना में पुलिसिया दावो की धज़्ज़िया उड़ाते हुए बेख़ौफ़ अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है।

                  वही पटना पुलिस के सुरक्षित राजधानी के दावे की धज़्ज़िया उड़ाते हुए शुक्रवार को अगमकुआं थाना क्षेत्र के बेहद भीड़ भाड़ वाले भूतनाथ रोड में 2 बाइक पर आये 4 अपराधियों ने दुःसाहस करते हुए सुहाग ज्वेलर्स नामक आभूषण के दुकान को सरेआम लूटने की कोशिश की और जब दुकानदार ने विरोध किया तो एक अपराधी ने भागने के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में सब्जी लेने आई एक महिला को गोली लग गई। घायल महिला को NMCH में भर्ती कराया गया है।                   

दरअसल, राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित सुहाग ज्वेलर्स को शुक्रवार को सरेआम दिनदहाड़े लूटने के इरादे से हथियार बंद 4 अपराधी जा धमके। लेकिन दुकानदार ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों का विरोध कर दिया। अचानक पासा पलटता देख लुटेरों में से एक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। लुटेरे की फायरिंग से सब्जी लेने बाजार जा रही फायरिंग में ममता देवी घायल हो गयी।                    

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एक लुटेरे को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अपराधी को हिरासत में लेकर इलाज कराया जा रहा है। अन्य अपराधियों को दबोचने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

                       घायल ममता ने बताया कि वह भूतनाथ रोड की रहनेवाली है। बाजार से सब्जी लेने गयी थी। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी सुहाग ज्वेलर्स में घुस गए। पिस्तौल भिड़ाकर लूटपाट करने लगे। दुकानदार ने एक अपराधी को पकड़ लिया तो उसने गोली चला दी। गोली दुकानदार को न लग कर ममता को लग गयी। फायरिंग होते ही मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए। भाग रहे एक अपराधी को दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी।

Loading...