BiG Breaking -बिहार में अपराधियों का तांडव,नीतीश के नालन्दा में दैनिक अखबार के ब्यूरो प्रमुख के बेटे की नृशंस हत्या, मीडिया जगत में कोहराम

563

पटना Live डेस्क। बिहार में नीतीश कुमार(Nitish kumar) के सुशासन के दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए अपराधियों सीएम के गृह जिले नालन्दा (Nalanda) में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी है। अपराधियों ने युवक हत्या उसके गांव यानी जिले के हरनौत थाना अंतर्गत हसनपुर में नृशंसता पूर्वक कर दी और फरार हो गए है। घटना की जानकारी मिलते ही मीडिया जगत समेत पुलिस महकमे मे अफ़रातफ़री के माहौल कायम हो गया। वही इस कांड का सबसे दुःखद और आश्चर्यजनक पहलू तो यह है कि घटना के खुलासे के घंटे भर बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। जब जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों को इस सनसनीखेज वारदात के बाद नालंदा पुलिस सकते में आ गई है।

पत्रकार आशुतोष आर्या के बेटे की नृशंस हत्या

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश के गृह जिले नालन्दा (Nalanda) में हिन्दुस्तान अखबार के ब्यूरो प्रमुख के बेटे की नृशंस हत्या कर दी गई है। इस खबर के आम होते ही मीडिया जगत में कोहराम मच गया है।

तमाम पत्रकार घटना स्थल यानी हसनपुरा गांव की ओर कुच कर गए है। वरिष्ठ पत्रकार व हिंदुस्तान प्रभारी आशुतोष कुमार आर्यों के 16 वर्षीय इकलौते पुत्र  अश्विनी उर्फ चुन्नू की नृशंस हत्या की घटना से सभी मर्माहत है।अपराधियों ने नृशंसता की हदे पर करते हुए किशोर के दोनों आंख तक फोड़ डाली। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद शव को एक गड्ढे में फेंक दिया था। परिजनों ने बताया कि चुन्नू परिवार के साथ हरनौत में रहता था। पिछले एक महीने से चुन्नू हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था। वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

खेलने घर से निकला था, गड्ढे में मिला शव 

अपने गाँव मे रह रहा चुन्नू लगभग साढ़े चार बजे के बाद घर से खेलने के लिए निकला था। उसके बाद से वह लापता हो गया। शाम को परिजन खोजने निकले तो गड्ढे में उसकी लाश मिली। लाश मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। किशोर की आंखें फोड़ उसे मौत के घाट उतारे जाने की बात कही जा रही है। उल्लेखनीय है कि पत्रकार आशुतोष की बेटी की शादी अगले महीने निर्धारित है। इसको लेकर परिजन तैयारियों में लगे थे,इसी बीच इस खौफ़नाक कांड ने परिजनों को तोड़ कर रख दिया है।

घण्टे बाद भी नही पहुची पुलिस

आश्चर्य तो यह है कि घटना के खुलासे के घंटे भर बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। घटना की खबर से नालंदा जिला के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई। एसपी निलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को देर से मिली।इलाके के चार थानों की पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है। मैं भी वहां पहुंच रहा हूँ।

एसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया है।यहां बता दें कि ऐन दिनों नालंदा में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है।नालंदा जिले के पत्रकारों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पुलिस प्रशासन से की है।

Loading...