बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी, ज्वैलरी शॉप ऑनर को मारी गोली, जेल से मांगी गई थी रंगदारी

एक साल पूर्व भी दुकान पर हुआ थी फायरिंग तब गुजर रहे एक टीचर को लग गई थी गोली, परिजनों ने हत्या पंकज शर्मा जेल से माँगता है रंगदारी

592

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। ताबड़तोड़ अपराध की घटनाओं से एक ओर जहां पुलिस हलकान है वही दूसरी तरफ पब्लिक ख़ौफ़ज़दा है।इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स के मालिक राजेश कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं। कुछ दिन पहले जेल में बंद एक अपराधी ने रंगदारी की मांग किया था। सनद रहे कि यह पहली बार नही जब इस प्रतिष्ठान पर हमला हुआ हो। एक साल पूर्व भी फायरिंग की घटना हुई थी पर तब एक राहगीर शिक्षक को गोली लग गई थी। वही पुलिस जाँच में जुट गई है।

राजीवनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 16 में सुहागन ज्वेलर्स की दुकान है। दोपहर सशक्त अपराधियों ने दुकान मालिक राजेश कुमार को गोली मार दिया जिससे दुकानदार जख्मी हो जमीन पर गिर गये । घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग खड़ा हुये । आसपास के स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी दुकानदार राजेश कुमार को इलाज के लिए रूबन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं । जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है । घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं । अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर आसपास के थाना क्षेत्र को सील कर दिया गया हैं ।

इधर पीडि़त दुकानदार के परिजन ने बताया की कुछ महिना पहले जेल में बंद कुख्यात पंकज शर्मा नामक अपराधी ने रंगदारी की मांग किया था। कुछ वर्ष पहले दुकानदार पर हमला हुआ था इसमें एक शिक्षक को गोली लग गयी थी।

             वही, स्थानीय थाना पुलिस ने बताया की पूर्व में रंगदारी की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। ऐसी बात रहती तो पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई जरूर करती। वहीं पुलिस का कहना है की घटना में जो भी अपराधी शामिल होंगे उन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी। दुकान के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं ।

 

Comments are closed.