बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

शरद के साझा विरासत सम्मेलन पर जेडीयू प्रवक्ता का तीखा हमला,कहा-‘शरद जी टायर्ड हो गए हैं,अब रिटायर्ड होने का वक्त आ गया है’

32

पटना Live डेस्क. जेडीयू के बागी नेता शरद यादव पर पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक ने तीखा हमला बोला है.अजय आलोक ने ट्वीट कर लिखा है कि,शरद जी टायर्ड हो गए हैं और अब रिटायर्ड होने का वक्त आ गया है. इतनी समझ तो होनी ही चाहिए कि लोकतंत्र में विरासत जनता देती है न की परिवार. उन्होंने कहा कि साझी विरासत एक ऐसा कार्यक्रम है जिसे शरद ने तीस साल पहले 1987  में कांग्रेस के खिलाफ चलाया था. आज उस विरासत के मुख्य किरदार बदल गए. वाह रे विरासत. जदयू ने एक अन्य प्रवक्ता नीरज ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जदयू को गुलाम नबी आजाद से सर्टिफिकेट लेने की जरुरत नहीं है. गुलाम नबी आजाद कांग्रेस की चिंता करें. कांग्रेस पहले कितनी बार बंटी और आगे कितने टुकड़े होने वाली है वो इसकी चिंता करे.

उधर, राजद नेता भाई विरेंद्र ने कहा कि जब से बिहार के मुख्यमंत्री आएसएस और बीजेपी की गोद में खेलने लगे हैं तब से बिहार में अधोषित आपातकाल आ गया है. उन्होंने कहा कि बालू मामले में लगे आरोप साबित होने पर वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने कहा कि भागलपुर में सृजन घोटाले के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी जिम्मेदार हैं.

Comments are closed.