जेडीयू का कांग्रेस विधायकों को खुला निमंत्रण,’जो पार्टी में आना चाहें उनका स्वागत है,राजद के साथ कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं’

40

पटना Live डेस्क. प्रदेश कांग्रेस में जारी भीषण अंतर्कलह के बीच जेडीयू ने कांग्रेस नेताओं को खुला आमंत्रण दिया है…जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि कांग्रेस से अगर कोई जेडीयू में आना चाहे तो पार्टी उसका स्वागत करेगी…जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कांग्रेस विधायक अपना भविष्‍य देख रहे हैं… लेकिन महागठबंधन में लालू प्रसाद यादव के साथ उनका कोई राजनीतिक भविष्‍य नहीं है… उन्‍होंने कहा कि ऐसे में जो भी कांग्रेस से जदयू में आना चाहेगा, उसका स्‍वागत किया जाएगा..

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस में इन दिनों घमासान मचा है… दिल्ली आलाकमान के बुलावे पर गए विधायकों की राहुल गांधी से मुलाकात के बाद भी पार्टी में विद्रोह थमने का नाम नहीं ले रहा है…दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पार्टी के कई विधायकों ने कांग्रेस को राजद का साथ छोड़ने की नसीहत दी थी…लेकिन समझा जा रहा है कि कांग्रेस फिलहाल राजद का साथ छोड़ने को राजी नहीं है…कहा यह भी जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व से नाराज पार्टी के कई एमएलसी व एमएलए सीएम नीतीश कुमार के संपर्क में हैं.. पार्टी के अंदर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अशोक चौधरी के खिलाफ भी मुहिम तेज है, जिसे अध्‍यक्ष खुद स्‍वीकर कर चुके हैं.. इस बीच जदयू का यह बयान आग में घी डालने के समान है..

 

 

Loading...