बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – 8 महिने में दूसरी बार जदयू MLC के घर हुई चोरी,2 लाख कैश,2 घड़ियां समेत लैपटॉप ले उड़े चोर

17

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। पुलिस के सघन पेट्रोलिंग के दावों के उलट कोई ऐसा दिन नही गुजरता जिस दिन चोरी की वारदात न हो। इसी क्रम में सत्ताधारी दल यानी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधान पार्षद खालिद अनवर के अगमकुआं थाना अंतर्गत टीवी टावर के समीप स्थित निजी आवास पर महज 8 महीने के अंदर एक बार फिर चोरी घटना घटी है। जदयू के एमएलसी के निजी आवास से चोरों ने इस बार अलमारी तोड़कर करीब 2 लाख नकद, 2 घड़ियो समेत लैपटॉप चुरा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार खालिद इन दिनोे भागलपुर के नाथनगर में होने वाले उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने ख़ातिर प्रचार प्रसार करने गए हुए हैं। उनका निजी स्टाफ आवास पर था। रविवार की शाम पांच बजे स्टाफ घर को लॉक कर किसी काम से बाहर गया। रात आठ बजे जब वह वापस लौटा तो देखा कमरे में समान बिखरा पड़ा है। अलमारी का लॉक टूटा है। अलमारी में रखा कैश, पार्षद द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला लैपटॉप व 2 घड़ी गायब है। घबराए स्टाफ ने वारदात के बाबत फौरन खालिद को फ़ोन कर सूचना दी। तदुपरान्त अगमकुआं थाना पुलिस को घर मे हुई चोरी की जानकारी दी गई।

जदयू एमएलसी के घर पर चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुची। अगमकुआं थानेदार संजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस मौके पर गई थी। घर का मुआयना कर घटना के बाबत पार्षद स्टाफ से जानकारी हासिल कर चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने में जुट गई है।

- Advertisement -

8 महिने में दूसरी बार MLC के घर हुई चोरी

जदयू एमएलसी खालिद अनवर के अगमकुआं थाना अंतर्गत टीवी टावर के समीप स्थित निजी आवास पर चोरी की यह पहली वारदात नही है। इसी साल फरवरी महिने में खालिद अनवर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 2 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया था। घटना के बाबत अगमकुआं थाने में संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए एमएलसी ने पुलिस को बताया था कि 4 फरवरी को मैं बेतिया गया था। 9 फरवरी को पटना लौटने पर देखा कि मेरे घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है अंदर कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा है। घर से एक एलईडी टीवी, लैपटाॅप बैग और कुछ नगद रुपए गायब हैं। घटना की पुष्टी करते हुए तब पुलिस ने बताया था कि पार्षद के घर से तकरीबन 2 लाख रुपए की संपत्ति चोरी हुई है।

एमएलसी द्वारक चोरी की घटना की प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद अगमकुआं थाना पुलिस ने उस वक्त भी चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का दावा किया था पर 8 महिने बीत जाने के बाद भी मामले का उद्भेदन नही हो पाया। इसी बीच रविवार को पुनः एक बार फिर से जदयू एमएलसी खालिद अनवर के घर चोरों ने धावा बोल कर 2 लाख कैश, 2 घड़ियां ले उड़े। उल्लेखनीय है कि पिछली बार चोरों ने लैपटॉप बैग चुराया था और इसबार लैपटॉप भी चुरा ले गए।

- Advertisement -

Comments are closed.