बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Viral video -पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल जानलेवा हमले में बुरी तरह घायल,अंगरक्षक की भी हुई पिटाई

Lockdown में पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना इलाके में पंचायती करने जाना पड़ा महंगा, 2 भाइयों में लंबे समय से जारी था भूमि विवाद

257

पटना Live डेस्क।बिहार में कोरोना के कहर के बीच जारी Lockdown में पूर्णिया जिले के रुपौली विधानसभा की विधायक और बिहार सरकार की पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर सोमवार को दिनदहाड़े जानलेवा हमला हुआ है।घटना जिले के भवानीपुर थाना इलाके की है, जहां बीमा भारती के पति अवधेश मंडल एक पंचायती में गए थे।

बीमा भारती ने खुद की पुष्टि

बताया जा रहा है कि अवधेश मंडल भवानीपुर स्थित डागा टोला में एक पंचायत में भाग लेने गए थे।बैठक से लौटने के क्रम में उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।हमले में वे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए हैं। साथ में रहे लोगों की मदद से आननफानन उन्हें इलाज के लिए भवानीपुर पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की पुष्टि खुद पूर्व मंत्री बीमा भारती ने की है।

धमदाहा डीएसपी ने बताया 

इस संबंध में जब धमदाहा डीएसपी रमेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मामले में विधायक बीमा भारती की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। वे प्राथमिकी का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही आवेदन मिलेगा पुलिस नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि अवधेश मंडल दो पक्षों के बीच लंबे समय से चल रहे जमीन विवाद में पंचायती करने गए। लेकिन पंचायती में बात नहीं बनी, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग उग्र हो गए उनपर हमला बोल दिया।हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गए।

 

Comments are closed.