बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

उपचुनाव की काउंटिंग से पहले कुशेश्वर स्थान निकले तेजस्वी तो तारापुर में कैंप करेंगे जगदानंद सिंह

191

पटना Live डेस्क। बिहार उपचुनाव के फाइनल की घड़ी आ गई है। तारापुर और कुशेश्वर स्थान में कराए गए उपचुनाव की गिनती कल मंगलवार की सुबह आठ बजे से होगी। इसे लेकर आरजेडी ने कमर कस ली है। दोनों जगहों पर नजर रखने के लिए आरजेडी की ओर से कुशेश्वर स्थान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद अपनी टीम के साथ मौजूद रहेंगे, जबकि तारापुर में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मौजूद रहेंगे। दोनों ही थोड़ी देर में रवाना होंगे।
आरजेडी की ओर से अभी-अभी जारी प्रेस बयान के अनुसार, पार्टी ने उपचुनाव की गिनती के लिए कमर कस ली है। कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में धांधली और प्रशासनिक गड़बड़ी की खबरों के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शाम 5 बजे दरभंगा के लिए रवाना हो गए। वो दो रात तक दरभंगा में ही कैंप करेंगे। दूसरी ओर, आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं की एक टीम तारापुर विधानसभा उपचुनाव की काउंटिंग के लिए मुंगेर जा रही है।
बयान में भी यह भी कहा गया है कि आरजेडी इस बार पूर्ण तैयारी के साथ प्रबंधन में लगी है। किन-किन संविदाकर्मियों और अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया है। कौन कर्मी और अधिकारी क्या-क्या गड़बड़ी कर सकता है। यह सब की जानकारी प्राप्त कर आरजेडी महीन तैयारियों में जुटा है। आरजेडी किसी भी क़ीमत पर लोकतंत्र का हरण और क्षरण नहीं होने देगा।

Comments are closed.