बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान फंस गया, या फंसाया गया? बटाटा गैंग पर गई शक की सुई

808

पटना Live डेस्क। क्रूज पर रेव पार्टी करने के दौरान गिरफ्तार किए गए आर्यन खान सहित अरबाज मर्चंट और मुनमुन धमीचा को भी NCB ने 7 बजे मुम्बई के किला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आर्यन खान को 1 दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया है।आर्यन खान के अलावा अरबाज और मुनमुन को भी 1 दिन की कस्टडी में भेजा गया। वही बाकी 5 आरोपियों को भी अरेस्ट कर लिया गया है। कल यानी सोमवार को सभी पांचों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को शनिवार रात के क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान एनसीबी ने पकड़ा था।जहां पर आर्यन के साथ 8 लोगों को पकड़ा गया था।ये क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था। मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan’s son Aryan Khan) को ड्रग्स रखने के मामले में (Mumbai Cruise Drugs & Rave Party) गिरफ्तार करने के बाद मुंबई के किला कोर्ट (Mumbai Killa Court) में पेश किया गया।कोर्ट ने आर्यन खान को 1 दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया है।

आर्यन खान के लिए भारी आज की रात

आर्यन खान के अलावा अरबाज और मुनमुन को भी 1 दिन की कस्टडी में भेजा गया।एनसीबी ने कोर्ट से दो दिनों की कस्टडी मांगी थी। 5 अक्टूबर तक कस्टडी मांगी गई थी।इन तीनों के अलावा एनसीबी ने कोर्ट को यह भी साफ तौर से जानकारी दी कि बाकी जिन 5 लोगों को हिरासत में लिया गया था उन्हें भी अरेस्ट कर लिया गया है।इन 5 लोगों को कल कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।आर्यन खान की ओर से एडवोकेट सतीश माने शिंदे ने कोर्ट में अपनी दलील दी. इस मामले में कल फिर सुनवाई होगी।आर्यन खान के वकील उनकी जमानत के लिए कोशिश करेंगे।

आरोपी फिल्मी और बिजनेस फैमिली 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ा यह बड़ा भांडाफोड़ किया है।गिरफ्तार किए गए 8 लोगों में आर्यन खान के अलावा और भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनका बेहद करीबी बॉलीवुड कनेक्शन है।आर्यन खान को इस पार्टी में लाने वाला अरबाज मर्चंट का कनेक्शन भी एक बड़े फिल्मी खानदान से है और वो एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर चुका है। जो तीन लड़कियों को एनसीबी ने पकड़ा है वे दिल्ली के बड़े उद्योगपति की बेटियां बताई जा रही हैं,यानी इस छापेमारी में पकड़े गए सभी लोग फिल्मी परिवारों, बड़े उद्योगपतियों के खानदान से हैं।

बटाटा गैंग- मुंबई से गुरुग्राम 

एनसीबी पूछताछ में ऐसी रेव पार्टियों में पहले भी शामिल हो चुके और ड्रग्स मामले में अरेस्ट हो चुके एक अभिनेता का नाम भी सामने आ रहा है। शुरुआती जांच में शक की सुई अब गुरुग्राम और दिल्ली तक पहुंची है। बीच समुन्द्र में क्रूज में आयोजित ड्रग्स पार्टी के आयोजन के पीछे कुख्यात बटाटा गैंग के हाथ होने का शक जताया जा रहा है।

आर्यन खान खुद फंसे या उन्हें फंसाया गया

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में सुबह खबर आई कि उन्होंने एनसीबी अधिकारियों से कहा था कि वे इस पार्टी में वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर शामिल हुए हैं।।उनका ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। लेकिन शाम तक खबर यह आई कि आर्यन खान ने यह कबूल लिया है कि वे ड्रग्स सेवन के लिए पार्टी में अपने साथ ड्रग्स लाए थे।उन्होंने यह कबूल किया कि उन्होंने अपनी आंखों के लेंस के बॉक्स में ड्रग्स छुपा कर रखा था।

बटाटा का गैंग ऐसी पार्टियां आयोजित करता है

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आर्यन खान को इस पार्टी में उनके दोस्त और सह आरोपी अरबाज मर्चंट ने आमंत्रित किया था।नारकोटिक्स से संबंधित सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से ड्रग पेडलिंग के माध्यम से मुंबई के युवाओं तक ड्रग्स उपलब्ध करवाने में बटाटा गैंग की सक्रियता बढ़ गई है।एनसीबी से मिली जानकारियों के मुताबिक बटाटा गैंग ऐसी बड़ी-बड़ी पार्टियां आयोजित करता रहता है।

बटाटा गैंग का रहा ऐसा मोडस ऑपरेंडी

सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में भी बटाटा गैंग ने ही ड्रग्स उपलब्ध करवाया था।ज्यादा से ज्यादा लोग इस पार्टी में शामिल हो सकें इसलिए शाहरुख खान के बेटे को इस पार्टी में आने के लिए मनाया गया था।मम बटाटा गैंग जब भी इस तरह की रेव पार्टियां आयोजित करता है तो फिल्मी हस्तियों को शामिल करने के लिए उनके साथ लाखों, करोड़ों रुपए की डील किया करता है। इस गैंग के बॉलिवुड स्टार परिवारों से जुड़े लोगों से संबंध हैं।उन्हीं संबंधो का इस्तेमाल कर के यह गैंग फिल्मी परिवार के बच्चों तक पहुंचता है। इस छापेमारी में जिन तीन लड़कियों को पकड़ा गया है, वे इस तरह के बॉलीवुड नेटवर्क से पहले से जुड़ी रही हैं।

Comments are closed.