बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Fact Finding(वीडियो)11 जून 2018 को हुई हत्या का बदला तो नही दिनदहाड़े पटना में हुई हत्या?कांट्रेक्ट किलर्स की सलिप्तता या कुछ और?

290

पटना Live डेस्क। राजधानी  पटना  में बेलगाम अपराधियों ने बुधवार को सरेराह बहादुरपुर थाना अंतर्गत सैदपुर छात्रावास के सामने स्थित झोपड़ पट्टी के समीप घात लगाए तीन अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देकर पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। घटना के वक्त गोलू अपनी स्कूटी चलाकर कर मामा के साथ घर से निकलकर में सड़क पर पहुचा ही था कि 22वर्षीय गोलू सिंह को बीच सड़क पर सरेआम अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने से अफरातफरी मच गयी। घायल गोलू को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिनदहाड़े गोली चलने की आवाज सुनकर हॉस्टल के आसपास वाले इलाके में हड़कंप मच गया।लोगों के बीच दहशत का माहौल बन गया। वारदात की जानकारी मिलते ही लोकल बहादुरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन की पुलिस ने ही गोलू की पहचान की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया।

इधर, सरेआम दिनदहाड़े  वारदात की सूचना मिलने पर पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।पटना पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है।

मृतक की पहचान बहादुरपुर गांव निवासी गोलू सिंह के रूप में हुई। वो खेमनीचक इलाके में फर्नीचर की दुकान चलाता था। साथ ही कुछ दिनों पूर्व ही एक रेस्टुरेंट में खोला था। घटना के चश्मदीद व वारदात के वक्त स्कूटी पर सवार रहे गोलू के मामा ने बताया कि बुधवार को वो अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर बाइपास से जा रहे थे। तभी अचानक  सैदपुर हॉस्टल के गेट के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोलू पर हमला बोल दिया और उसे तीन गोलियां मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

Comments are closed.