बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – CM नीतीश कुमार के लखीसराय कार्यक्रम में तैनाती ख़ातिर जा रहे इंस्पेक्टर की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

29

पटना Live डेस्क। कहते हैं मौत को बहाना चाहिए। 26 दिसंबर 2019 का दिन एक बार पुनः बिहार पुलिस के गौरवशाली इतिहास के पन्नो में बेहद अपूर्णीय क्षति भरे दिवस के तौर पर अंकित हो गया है। दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लखीसराय यात्रा के दौरान जमुई से तैनात पर लखीसराय जाने के दौरान 1994 बैच के दरोगा और वर्त्तमान में पुलिस निरीक्षक नंदकिशोर सिंह हादसे का शिकार होकर दिवंगत हो गए। पुलिस इंस्पेक्टर नंदकिशोर सिंह देवघर के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार जमुई पुलिस लाइन में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर नंदकिशोर सिंह का किऊल रेलवे पर अप टाटा-छपरा ट्रेन से कट कर मौत हो गई है। पुलिस निरीक्षक नंदकिशोर सिंह की ड्यूटी मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लखीसराय में लगी थी।

जानकारी के अनुसार पुलिस इंस्पेक्टर सुबह किऊल रेलवे जंक्शन पहुंचे। इसके बाद वहां से ट्रेन से ही लखीसराय जाने वाले थे। लेकिन इस बीच ट्रेन पर चढ़ने के क्रम में उनका पांव फ‍िसल गया, जिससे उनकी मौत ट्रेन से कटकर हो गई। मृतक पुलिस इंस्पेक्टर जमुई पुलिस लाइन में तैनात थे। उनकी ड्यूटी लखीसराय में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लगी थी। सुबह उठकर वे लखीसराय में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने के लिए निकले।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूर्यगढ़ा प्रखंड के रामपुर में जल जीवन हरियाली के तहत तालाब का निरीक्षण और पौधारोपण करेंगे। इसके बाद सूर्यगढ़ा प्रखंड कार्यालय मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। इसी कार्यक्रम में जाने के लिए पुलिस इंस्पेक्टर जमुई से निकले थे।

मिली जानकारी के अनुसार बेहद मृदुभाषी और लशांतस्वाभाव के धनी हरदिल अज़ीज़ इंस्पेक्टर नंदकिशोर सिंह की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत के शिकार हो गए। इस अपूर्णीय क्षति से पूरा पुलिस परिवार मर्मात है।

Comments are closed.