बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

इंटरनेशनल शूटर व जमुई से पहली बार विधायक श्रेयसी सिंह को भाजपा ने दी बड़ी जिम्मेदारी

625

 पटना Live डेस्क। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज और बिहार के जमुई (Jamui) से बीजेपी की विधायक श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) को पार्टी में एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। श्रेयसी सिंह भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य मनोनीत की गई हैं। भाजयुमो के कार्यकारिणी के 10 सदस्यों की घोषणा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा (JP Nadda) की सहमति से हुई है। श्रेयसी सिंह को पार्टी में नई और बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई नेताओं ने शुभकामना दी है।

 

2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में जमुई से विधायक बनने के बाद भी श्रेयसी सिंह ने अपने खेल प्रेम को बरकरार रखा है। इस दौरान उन्होंने निशानेबाजी प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर देश का नाम रोशन किया है। जमुई के गिद्धौर की रहने वाली श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी हैं। खेल की दुनिया में नाम रोशन करने के बाद बीजेपी विधायक के रूप में भी श्रेयसी सिंह लगातार आगे बढ़ रही हैं।अब वो भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी।

 

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में मनोनीत होने के बाद श्रेयसी सिंह ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने उन पर भरोसा किया है। पार्टी के द्वारा दी हुई जो भी जिम्मेदारी होगी उसे वो पूरी तरह निर्वहन करेगी। श्रेयसी सिंह ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि देश के युवा शक्ति के साथ उन्हें पार्टी के लिए काम करने का मौका मिलेगा। आज देश को मजबूत करने के लिए युवा शक्ति को आगे बढ़ने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्हें आज बहुत खुशी मिल रही है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मनोनीत होने पर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है।

Comments are closed.