बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – गैंगवार में गोली लगने से घायल कुख्यात राजू गोप की इलाज के दौरान मौत, निजी अस्पताल में था इलाजरात

62

पटना Live डेस्क। राजधानी के पटनासिटी अंचल में गुरुवार की शाम इलाके के 2 आपराधिक गिरोह के बीच हुई भिड़ंत में ताबड़तोड फ़ायरींग से इलाका दहल गया था। एक-दूसरे पर जमकर गोलियां बरसाई गई।।करीब 18-20 राउंड से अधिक गोली दोनों तरफ से गोलियां एक दूसरे पर दागी गई थी। गैंगवार की ये वारदात पटना सिटी में खांजेकला थाना के सुई की मस्जिद के समीप की है। ताबड़तोड़ हुए फायरिंग की वजह से पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी। गैंगवार सोनू मियां और लूल्ला गैंग के अपराधियों के बीच हुआ था।

BiG Breaking (Exclusive वीडियो)पटना में गैंगवार में ताबड़तोड फ़ायरींग से थर्राया इलाका, 3 को लगी गोली, NMCH भेजा गया

गोलीबारी में दोनों ही गैंग के कुल तीन अपराधियों नैयर, शमशाद और राजू गोप को गोली लगी थी। गोली लगने के बावजदू नैयर और शमशाद तो आउट ऑफ डेंजर थे और NMCH में इलाजरत है। लेकिन तीसरे घायल राजू गोप की गम्भीर हालात को देखते हुए परिजन उसे राजेश्वर अस्पताल लेकर चले गए थे। जहाँ उसको ICU में रखकर इलाज किया जा रहा था। लेकिन लगातार उसकी हालात में कोई सुधार नही हो रहा था और आख़िरकार इलाज के दौरान ही कुख्यात राजू गोप की मौत हो गई।

वही, दूसरी तरफ पटना पुलिस गैंगवार में घायल तीनो के खिलाफ पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने शुक्रवार को स्पष्ट कहा था कि इलाज करा रहे तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। इन सभी के खिलाफ खांजेकला थाना में एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने अपने बयान पर एफआईआर रजिस्टर्ड किया है।

एसएसपी के अनुसार घायल अपराधियों नैयर, शमशाद और राजू गोप के साथ ही वारदात के बाद से फरार चल रहे अपराधी अमन, धर्मेंद्र और फुटवाला समेत 4 को नामजद किया गया है। इन सब की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस सोर्स की मानें तो कई जगहों पर छापेामरी भी की गई है।एसएसपी की तरफ से गैंगवार में शामिल हर अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।

लेकिन अब राजू गोप की मौत के बाद खाजेकलां थाना पुलिस क्या रुख अपनाती है और मृतक राजू गोप की हत्या का मुकदमा किसपर दर्ज होता है यह देखने वाली बात होगी ?

Comments are closed.