बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- फ़िल्म एक्टर व आम लोगो के मददगार सोनू सूद के घर पहुचा Income Tax दस्ता, बॉलीवुड एक्टर से जुड़े 6 जगहों पर किया ‘सर्वे’

Sonu Sood, IT Survey: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर का आयकर विभाग ने आज 'सर्वे' किया. आयकर विभाग की टीम सुबह सोनू सूद के आवास पर पहुंची थी. सूत्रों के मुताबिक, आईटी विभाग ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों का सर्वे किया

276

पटना Live डेस्क। भारत में वैश्विक महामारी कोरोना काल में गरीब मजदूरों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद के मुंबई में मौजूद 6 परिसरों में आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सोनू सूद को दिल्ली सरकार ने स्कूली बच्चों के लिए शुरू किए मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। बीते दिनों चर्चा थी कि सोनू आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। हालांकि एक बयान में उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया। हालांकि इस दौरान एक्टर ने दिल्ली सरकार के कामों की जमकर तारीफ की थी।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर का आयकर विभाग ने आज ‘सर्वे’ किया। आयकर विभाग की टीम सुबह सोनू सूद के आवास पर पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक, आईटी विभाग ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों का सर्वे किया।हालांकि कोई भी दस्तावेज जब्त नहीं किया गया है।

बता दें कि आयकर अधिनियम, 1961 की धारा 133ए के प्रावधानों के तहत किए जाने वाले ‘सर्वे (खातों के अवलोकन के) अभियान’ में आयकर अधिकारी केवल व्यावसायिक परिसरों और उससे जुड़े परिसरों में अवलोकन करते है। हालांकि, अधिकारी दस्तावेज जब्त कर सकते हैं।

कोरोना काल में बने मसीहा

सोनू सूद कोरोना काल की शुरुआत के बाद से लोगों की मदद के लिए काफी मशहूर हुए हैं। कड़े लॉकडाउन में लोगों को घर पहुंचाना हो या किसी बीमार को दवा उन्हें मदद की थी। सोनू सूद ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से मजदूरों की मदद की उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। वे आज भी किसी की मदद करने की हर संभव कोशिश करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का हिस्सा हैं। इसके अलावा वे और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं।

हालांकि उनके आलोचक मदद के लिए होने फंडिंग पर सवाल उठाते रहे हैं। हाल के दिनों में सोनू सूद को दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मेंटरशीप प्रोग्राम के लिए एंबेसडर नियुक्त किया था।सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने आयकर विभाग के सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Comments are closed.