BiG News – उपेंद्र कुशवाहा के खूनी संघर्ष के बयान के समर्थन में पूर्व एमएलए ने लहराया हथियार कहा महागठबंधन के नेता आदेश दें हम चलाएगे गोली

333

पटना Live डेस्क। देश मे जम्हूरीयत के महापर्व यानी लोकसभा चुनाव 7 चरणों मे सम्पन्न हो चुका है। फैसले की घड़ी में महज चंद घंटे शेष रह गए है। वही दूसरी तरफ़ एग्जिट पोल्स में विभिन्न ख़बरिया चैनलों में भाजपा गठबंधन की जीत के कयासों के बीच बिहार की सियासत में रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा द्वारा लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर खूनी संघर्ष की बात कहने के बाद जहां एक ओर भाजपा समेत अन्य दल बयान की नुक्ताचीनी कर अपना विरोध दर्ज करा रहे है। वही दूसरी ओर सूबे की सियासत में कई लोग रालोसपा सुप्रीमो के बयान के समर्थन में भी खुल कर बयानबाजी कर रहे है।

सबसे पहले उपेंद्र के बयान को मधेपुरा से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ रहे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने समर्थन दिया। वही लगे हाथ पप्पू के पूर्व शागिर्द व भभुआ के पूर्व विधायक और बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र यादव ने तो बकायदा प्रेस कॉफ्रेन्स कर समर्थन में हथियार ही लहरा दिया हैं।

पूर्व विधायक रामचंद्र यादव ने हथियार लहराते हुए ने यहां तक कह दिया कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं। हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें।

क्या कहा था कुशवाहा ने

 बता दें कि कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में सड़को पर खून बहने की बात कही थी। उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट की तैयारी चल रही है। अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें। उन्होंने कहा था कि सड़कों पर खून बहेगा।

Loading...