बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -ओजस्वी कवि व मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी को कॉग्रेस ने सौपी बड़ी जिम्मेदारी,मुबारकबाद की लगी झड़ी

इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का चेयरमैन बनाया गया है। इसके अलावा कुछ AICC सचिवों की भी नियुक्ति की गई है। पिछले लोकसभा चुनाव में वह मुरादाबाद से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।कांग्रेस के स्टार प्रचारको में शुमार रहे हैं इमरान प्रतापगढ़ी

410

पटना Live डेस्क। देश भर के युवा वर्ग में बेहद लोकप्रिय मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी (imran pratapgarhi) को कॉंग्रेस ने अल्पसंख्यक विभाग का तत्काल प्रभाव से नया चेयरमैन नियुक्त किया है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से बृहस्पतिवार को जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रतापगढ़ी की नियुक्ति की। प्रतापगढ़ी ने नदीम जावेद की जगह ली है। इमरान प्रतापगढ़ी पेशे से शायर हैं और पिछले कई चुनावों में वह कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका भी निभा चुके हैं।

पार्टी के स्टार प्रचारको में शुमार रहे हैं इमरान

 

 

एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी ने चार नये सचिवों की नियुक्ति की है तो वहीं उत्तर प्रदेश के उर्दू कवि इमरान प्रतापगढ़ी को नदीम जावेद की जगह कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। प्रतापगढ़ी पार्टी के स्टार प्रचारक रहे हैं और मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव में हार गये थे। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी में चार सचिव नियुक्त किए हैं जबकि एक सचिव का कार्यभार बदल दिया गया है।

 

इन राज्यों में AICC सचिवों की भी नियुक्ति

चार सचिवों में से सप्तगिरि शंकर उलाका को प्रभारी छत्तीसगढ़,दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड, इमरान मसूद को दिल्ली, बृजलाल खबरी को बिहार का सचिव नियुक्त किया गया है।

संजय दत्त को हिमाचल प्रदेश की जिम्मेदारी

संजय दत्त को तमिलनाडु और पुडुचेरी से हटाकर हिमाचल प्रदेश का कार्यभार सौंपा गया है।इमरान मसूद और बृजलाल खबरी यूपी से हैं और दीपिका पांडे सिंह झारखंड से हैं।

Comments are closed.