बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार उपचुनाव को लेकर पटना में RJD की अहम बैठक आज

384

पटना Live डेस्क। बिहार उपचुनाव को लेकर पटना में आज राजद की महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है। पटना में ये बैठक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने बुलाई है। पार्टी की इस बैठक में पूर्व विधायकों और प्रत्याशियों को बुलाया गया है। दोपहर 2 बजे से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर होने वाली इस बैठक में विधानसभा उपचुनाव और पार्टी की आगे की रणनीति को लेकर तेजस्वी अपने नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।
इस बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत अन्य बड़े नेताओं भी शामिल होंगे। तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव को लेकर ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। दरअसल बिहार उपचुनाव में इन दोनों सीटों पर आरजेडी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। आरजेडी का मुकाबला जहां इन सीटों पर जेडीयू कैंडिडेट से है तो वहीं कांग्रेस ने भी यहां उम्मीदवार देकर आरजेडी की परेशानी बढ़ा दी है, ऐसे में तेजस्वी यादव अपने नेताओं के साथ चर्चा करेंगे कि उपचुनाव में कैसे विरोधियों के साथ-साथ सहयोगियों को मात देते हुए जीत हासिल की जाए
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दोनों विधानसभा उपचुनाव वाली सीटों पर हर पंचायत के अंदर विधायकों को तैनात किया है। कुशेश्वरस्थान और तारापुर में सभी पंचायतों के अंदर आरजेडी के विधायक ही चुनावी रणनीति बनाएंगे। मंगलवार यानी आज से उन्हें 28 अक्टूबर तक संबंधित पंचायतों में कमान संभालने का निर्देश दिया गया है। जिन विधायकों की तैनाती पंचायतों में की गई है उनके सामाजिक समीकरण का भी ख्याल रखा गया है। आरजेडी हर कीमत पर इन दोनों सीटों पर जीत हासिल करना चाहता है।

Comments are closed.