BiG Breaking – पटना Live इम्पैक्ट स्टोरी सहरसा डांसर हत्याकांड वाले बारात में शामिल रहे सदर थानेदार आर के सिंह लाइन हाजिर ….

1

पटना Live डेस्क। सहरसा एसपी ने आखिरकार जिले के सबसे चर्चित हत्याकांड मामले में पटना Live के खुलासे के चंद घंटे के बाद ही बड़ी कार्रवाई करते हुए सहरसा डांसर हत्याकांड वाले बारात में शामिल रहे सदर थानेदार आर के सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने कई थानों में फेरबदल करते हुए पांच पुलिस पदाधिकारीयों का तबादला कर दिया है। इस तबादले के बादबख्तियापुर थानाध्यक्ष राजमणि को सदर थानाध्यक्ष की नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। वही बख्तियापुर सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह को बख्तियारपुर थाना का नये थानाध्यक्ष बनाए गए हैं , तो सीमरी बख्तियारपुर अंचल पुलिस निरीक्षक के अतिरिक्त प्रभार में भी रहेंगे । वही पदस्थापन के इंतजार में पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार को नवहट्टा का थाना बनाया गया है । सदर थाना में पदस्थापित पुअनि शिव शंकर कुमार को सौनवर्षा राज का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। इनका पदस्थापन निलंबित थानाध्यक्ष सुमन कुमार के स्थान पर किया गया है।

दरअसल, सहरसा जिले में बीते 20 फरवरी को सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव मे इलाक़े के नामवर लोगो मे शुमार आशीष सिंह के बहन की शादी थी। चुकी नामवर और इलाकाई दबंग के घर ब्याह हो रहा था। जिले के तमाम नामवर, ख़ाकी और खादी  वालो को भी न्योता दिया गया था। तो शादी में कई पुलिसवाले भी शामिल हुए थे।

वहीं इस समारोह में भाग लेने पहुचे अन्य पुलिस पदाधिकारी की पहुंचने की सूचना के बाद सहरसा एसपी राकेश कुमार ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वही, बतौर एक जिम्मेदार न्यूज़ पोर्टल “पटना Live” लोकतंत्र के चौथे खम्भे का कर्तव्य निभाते हुए सहरसा के SP साहब को उनकी जांच में मदद करते हुए मय सुबूत बताने जा रहा है दिखाने जा रहा है कि कौन सा पुलिस पदाधिकारी शादी में मौजूद था।

पटना Live ने इस खबर के जरिये किया खुलासा

Super Exclusive (वीडियो) सहरसा के SP साहब देखिये इस वीडियो को- डांसर हत्याकांड में आप जिनको ढूढने रहे है वो थानेदार साफ साफ दिखाई दे रहे है…
https://patnalive.co.in/sho-sadar-police-station-saharsa-was-there-a-twhere-dancer-murder-took-place/

Loading...