बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

‘अगर शरद ने राजद के साथ रैली में मंच साझा किया तो पार्टी तुरंत लेगी कठोर फैसला’-जेडीयू

22

पटना Live डेस्क. जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार की अध्यक्षता में राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों की बैठक हुई. इस बैठक में पार्टी से बागी रुख अपनाए हुए शरद यादव को लेकर खास चर्चा हुई. बैठक के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अगर 27 अगस्त को राजद की रैली में शरद यादव लालू प्रसाद के साथ मंच साझा करते हैं तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पार्टी तुरंत कठोर फैसला करेगी.

उधर आज की राष्ट्रीय कार्याकारिणी की बैठक में सबसे महत्वपूर्ण जो फैसला लिया जाना है वो है एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव. इसके अलावा एनडीए की नीतियों के समर्थन का प्रस्ताव भी लिया जाएगा.

सामाजिक प्रस्ताव में दहेजबंदी और बाल विवाह के खिलाफ चलने वाले अभियान पर चर्चा हुई. आर्थिक प्रस्ताव में बिहार के लिए प्रधानमंत्री पैकेज और विशेष राज्य के दर्जे पर भी चर्चा होगी.

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में बिहार में सोलह जिलों में आयी बाढ़ पर भी चर्चा हुई. राष्ट्रीय परिषद के केवल तीन सदस्यों ने शुक्रवार को हुई बैठक में हिस्सा नहीं लिया. इनमें जावेद रजा, श्रेयंस कुमार और अरुण श्रीवास्तव शामिल हैं. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री आवास में होगी. बैठक में लगभग 70 सदस्य शामिल होंगे. बारह बजे जदयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. इसमें 145 सदस्य शामिल होंगे. इसके बाद शाम तीन बजे रवींद्र भवन में खुला अधिवेशन होगा.

 

Comments are closed.