बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Good News – Bihar कैडर की IPS और Bengal कैडर के IAS ने लिए 7 फेरे, दूल्‍हे के ऑफिस में रजिस्‍टर हुई शादी

99
  • दोनो अधिकारी मूल रूप से पंजाब के है। 
  • बंगाल कैडर के 2015 बैच के आईएएस तुषार सिंगला
  • नवजोत सिम्मी बिहार कैडर के 2018 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं।

पटना Live डेस्क। पश्चिम बंगाल में वेलेंटाइन डे को यादगार बनाते हुए एक भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी ने शुक्रवार को अपने ऑफिस में ही एक भारतीय पुलिस सेवा (IPS)अधिकारी से शादी कर ली।बंगाल कैडर के 2015 बैच के आईएएस तुषार सिंगला ने नवजोत सिम्मी से शादी की जो बिहार कैडर के 2018 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। नवजोत सिम्मी वर्तमान में पटना में डीएसपी(प्रशिक्षु) के रूप में तैनात हैं। दोनों मूल रूप से पंजाब के रहने वाले हैं।दोनों ने रजिस्टर मैरेज किया।

हालांकि, कुछ लोगों को इस शादी से आपत्ती है, क्योंकि शादी की रजिस्ट्री की प्रक्रिया तुषार सिंगला के ऑफिस में ही की गई। इस दौरान आईएएस तुषार सिंगला सूट पहने थे। वहीं,आईपीएस नवजोत सिम्मी लाल रंग की साड़ी में थी।इसके बाद नवविवाहित जोड़ा मंदिर गए और पूजा-अर्चना की।

वहीं, जब राज्य मंत्री और हावड़ा के जिला अध्यक्ष अरूप रॉय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। शादी की रजिस्ट्री भी एक कानूनी प्रक्रिया है।इसलिए, सरकारी ऑफिस में शादी करने से कोई विवाद नहीं होना चाहिए। अरूप रॉय ने कहा कि दोनों ने केवल हस्ताक्षर किए हैं। कोई पार्टी नहीं हुआ है। इस स्थिति में विवाद का कोई सवाल ही नहीं है। मुझे नहीं लगता कि दो लोगों को सरकारी कार्यालय में शादी करने में कोई समस्या है।

उन्होंने कहा कि शायद वह ड्यूटी पर थे,जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने कार्यालय में ही शादी की।दोनों ने सिर्फ कागजात पर हस्ताक्षर किए, कोई उत्सव नहीं हुआ, इसलिए मुझे यह कोई विवाद नहीं लगता है।

Comments are closed.