BiG News (वीडियो) पटना में पति ने पत्नी की गला रेत कर की नृशंस हत्या, आरोपी पति की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी

15

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत हरनीचक में एक 22 वर्षीया विवाहिता की गला रेतकर नृशंसता पूर्वक हत्या करने की वारदात को अंज़ाम दिया गया है। इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी तब हुई जब मृतका के मकान मालिक ने घर का दरवाजा बंद करने के दौरान किराएदार के कमरे को खुला देखा। मकान मालिक ने जब किराएदार भोला सिंह के कमरे में आवाज लगाई। कोई आवाज नही मिलने पर कमरे में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए कमरे में भोला सिंह की पत्नी की खून सनी लाश पड़ी थी। मकान मालिक जगदीश प्रसाद ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय थाना और भोला सिंह के मोबाइल पर कॉल करके दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में करके अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।
मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि जब उसने भोला सिंह को उसकी पत्नी की हत्या की जानकारी दी तो उसने मोबाइल ऑफ कर दिया। वही  इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि पति भोला सिंह ने ही अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या की और फरार हो गया है। मृतका का नाम पता नही चल पाया है। वही भोला सिंह बिहारशरीफ का रहने वाला है। उसके कोई बच्चा नही है।हरनी चक में भोला अपनी पत्नी के साथ ही किराए में रहता है।वही मृतका का पति भोला सिंह मीठापुर बस स्टैंड में एजेंटी का काम करता है।

घटना से इलाके में लोगों में दहशत का माहौल है। कोई यह बताने को तैयार नही था कि हत्या किस कारणों से की गई। हत्यारे ने लाश को कंबल से ढक दिया और फिर फरार हो गया और जल्दबाजी में दरवाजा भी नही लगाया। पुलिस सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है।पुलिस मृतका के पति की तलाश में जुट गई है। पुलिस लाश को अंत्यपरीक्षण के लिए ले जाने की तैयारी में जुट गई। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है।

Loading...