बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मुजफ्फरपुर में 40 लाख की बड़ी लूट, सरसो तेल लदे ट्रक को कार सवार अपराधियों ने लूटा

362

पटना Live डेस्क। मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु नगर मलंग स्थान के समीप से कार सवार बदमाशों ने 40 लाख रुपये का सरसो तेल लदा हुआ 14 चक्का ट्रक बीती रात लूट लिया। लूटेरों ने केबिन में सो रहे खालसी महेंद्र कुमार को मारपीट कर अधमरा  कर दिया। उसे मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी में सड़क किनारे फेंककर लूटेरे ट्रक लेकर फरार हो गये।देर रात मनियारी थाना की गश्ती ने खालसी को अचेतावस्था में बाघी से उठाकर मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां उसने पुलिस को ट्रक लूट किए जाने की जानकारी दी। सदर थाने की पुलिस वारदात की छानबीन में जुट गई है। पुलिस मलंग स्थान स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज खंगाल रही है। एक कैमरे में ट्रक ले जाते हुए दिखा है। पुलिस को शक है कि लुटेरे ट्रक वैशाली के गांवों के रास्ते पटना की ओर फरार हुए। पुलिस को भटकाने के लिए खालसी को बाघी ले जाकर में फेंक दिया । फिलहाल घायल खालसी का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

सदर थाना के थानेदार सतेंद्र मिश्रा ने बताया कि नारायणपुर अनंत स्थित एक सरसो तेल गोदाम से सारण के लिए माल लोड किया गया था। ट्रक चालक राजेश कुमार उसे रात में ही रामदयालु स्थित मलंग स्थान एनएच किनारे ट्रक खड़ा कर अपने गांव सुस्ता (मलंग स्थान से मजह आधा किलोमीटर की दूरी पर है) खाना खाने चला गया। खाना खाने के बाद वह घर पर ही सो गया।
ट्रक के केबिन में सो रहा खलासी अचानक ट्रक स्टार्ट होने की आवाज सुनकर जग गया। लेकिन तबतक वह ट्रक लुटेरों के कब्जे में था। लुटरों ने उसे हथियार के बल ट्रक के केबिन में ही बंधक बना लिया। इस दौरान उसकी जमकर पिटाई भी की। महेन्द्र की हथियार के बट से भी पिटाई की गयी। लूटेरों ने महेन्द्र को मनियारी-महुआ रोड के बाघी में चलती ट्रक से अधमड़ा समझकर फेंक दिया। काफी देर तक वह सड़क किनारे चोट व जख्म से कराहता रहा।

मनियारी थाने की गश्ती टीम जब वहां से गुजरी तो पुलिस कर्मियों की उस पर नजर पड़ी। मामले की प्राथमिक जानकारी लेने के बाद मनियारी पुलिस ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया और सदर थानेदार को सूचना दी गयी। सदर थाना पुलिस छानबीन कर रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया है कि आस पास के सीसीटीवी फूटेज को देखा जा रहा है। कुछ लीड मिली है उसके आधार पर पुलिस छापामारी कर रही है।

Comments are closed.