बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में 72 बोरा सरकारी दवाइयां के साथ शराब के नशे में हॉस्टल मालिक गिरफ्तार

138

पटना Live डेस्क। पटना के पीरबहोर थाना और ड्रग बिभाग की सयुक्त बड़ी कार्रवाई की है। पटना पीरबहोर पुलिस की मदद से 50 लाख से अधिक की सरकारी दवाइयां बरामद किया गया है। पीरबहोर थाना और ड्रग बिभाग की सयुक्त बड़ी कार्रवाई कर लगभग 72 बोरा में दवाइयां बरामद की है। साथ पुलिस ने शराब के नशे में हॉस्टल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। भारी मात्रा में यह सरकारी दवाइयां पीरबहोर थाना क्षेत्र के बीएम दास रोड स्थित अभी-अंजू निकेतन बॉयज होस्टल से बरामद किया गया है। इस घटना के जिसके इलाके में सनसनी फैल गयी है।
बताया जाता है कि पुलिस को अंजू बॉयज हॉस्टल में शराब पार्टी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस वहां छापेमारी करने पहुंची। पुलिस की टीम को देखते ही हॉस्टल में पार्टी कर रहे सभी लोग वहां से फरार हो गए। इस छापेमारी के दौरान हॉस्टल के पार्किंग एरिया में भारी मात्रा में दवाओं की खेप देखकर मौके पर मौजूद पुलिस टीम चौंक गई। जब दवाओं की बोरी की जांच गयी तो पता चला कि सारी दवाएं सरकारी हैं। इन दवाओं पर ‘बिहार गवर्नमेंट सप्लाई’, ‘नॉट फॉर सेल’ लिखा हुआ था। बरामद दवाओं की कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी गयी है।
इसके बाद पुलिस ने ड्रग्स डिपार्टमेंट को इस पूरे मामले की जानकारी दी। ड्रग विभाग की टीम ने दवाइयों को जब्त कर सील कर दिया है। पीरबहोर के थानाध्यक्ष सबीह उल हक ने कहा कि सरकारी दवाइयां इस हॉस्टल के पार्किंग एरिया से बरामद की गई हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। संबंधित विभाग को सूचना दे दी गई है। अब ड्रग्स डिपार्टमेंट की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

 

Comments are closed.