बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(Viral वीडियो) बैंक में थी तैनाती लेकिन सड़क पर ट्रक वालो से कर रहे थे वसूली, वीडियो हुआ वायरल,तीनों गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

75

पटना Live डेस्क। बिहार में लगातार होते कैश और बैंक लूट की घटनाओं के बीच छपरा से वायरल हुए एक वीडियो ने पुलिस महकमे को शर्मशार कर दिया है। दरअसल वायरल वीडियो में पुलिस वाले बाकायदा एक जीप के साथ ट्रक और अन्य व्यवसायिक वाहन से वसूली करते दिखाई दे रहे है। वायरल वीडियो की जब जांच हुई तो एक बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ। वायरल वीडियो सारण के मढ़ौरा के गौरा ओपी अंतर्गत ट्रक चालकों से वसूली का है।आरोपित तीन होमगार्ड जवानों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि गौरा ओपी पुलिस के होमगार्ड जवानों द्वारा ट्रक चालकों से पैसा वसूली करते एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक हरे रंग की कमाडर से निकला होमगार्ड का जवान ट्रक वालो से पैसे की वसूली करता दिख रहा है। वीडियो वायरल के बाद पड़ताल की गई तो पता चला कि यह वीडियो मशरक-छपरा मुख्य पथ पर गोपालपुर नयका बाजार के समीप स्थित रेल फैक्ट्री के वेयरहाउस स्थित गार्डरूम से बनाया गया है। उसी के गेट के सामने ही बिना की किसी भय के वसूली की जा रही थी।

इस संबंध में गौरा ओपी के प्रभारी अध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि सुबह 9.30 बजे बैंक के गाड़ी से रामपुर बैंक ऑफ इंडिया में बैंक ड्यूटी के लिये तीन होमगार्ड निकले थे। उनमें रामनरेश सिह, कृष्णा महतो और गौतम पंडित का नाम शामिल है। वीडियो कब कैसे वायरल हुआ, इसकी जानकारी नही है। पैसे लेते हुए जो जवान दिख रहा है वह रामनरेश सिंह बताया गया है।

इस संबंध में पूछे जाने पर एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि वीडियो की जाच में पाया गया है कि बैंक जाते समय होमगार्ड रामनरेश सिंह, कृष्णा महतो तथा गौतम पंडित ने ट्रक चालकों से वसूली की। उनपर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। तीनों का अनुबंध समाप्त करने के लिए जिला पदाधिकारी को लिखा जा रहा है।

उपरोक्तो वीडियो की जांच में पाया गया है कि बैंक के वाहन से थाना से आज बैंक जाते समय होमगार्ड रामनरेश सिंह, कृष्णा महतो तथा गौतम पंडित द्वारा ट्रकों से अवैध वसुली की गई है। उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है तथा अनुबंध समाप्त करने हेतु जिला पदाधिकारी महोदय को लिखा जा रहा है।

Comments are closed.